36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाक चॉपर क्रैश: तालिबान ने कहा- छोड़ो मुल्ला बारादर को तब करेंगे बंधकों को रिहा

पुली अलाम : पाकिस्तान का एक हेलीकॉप्टर गुरुवार को अफगानिस्तान में क्रैश लैंड हो गया जिसके बाद तालिबान ने उसे आग के हवाले कर दिया. तालिबान ने हेलीकॉप्टर में सवार सभी सात लोगों को बंधक बना लिया है. काबुल स्थित पाकिस्तानी दूतावास ने घटना की जानकारी दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार तालिबान ने इन बंधको […]

पुली अलाम : पाकिस्तान का एक हेलीकॉप्टर गुरुवार को अफगानिस्तान में क्रैश लैंड हो गया जिसके बाद तालिबान ने उसे आग के हवाले कर दिया. तालिबान ने हेलीकॉप्टर में सवार सभी सात लोगों को बंधक बना लिया है. काबुल स्थित पाकिस्तानी दूतावास ने घटना की जानकारी दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार तालिबान ने इन बंधको को छोड़ने के एवज में आतंकी मुल्ला बारादर की रिहाई की मांग की है जिसे पाकिस्तान ने 2010 में गिरफ्तार किया था.

घटना अशांत प्रांत लोगर के अजरा जिले में हुई. पाकिस्तानी दूतावास के प्रवक्ता अख्तर मुनीर ने कहा, पंजाब सरकार का एक एमआइ-17 परिवहन हेलीकॉप्टर मरम्मत के लिए रूस जानेवाला था. हमें लगता है कि वही हेलीकॉप्टर लोगर में उतरते वक्त दुर्घटनाग्रस्त हुआ.

बीती रात उन्होंने कहा कि हमें हेलीकॉप्टर में सवार लोगों की स्थिति का या उसके दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण का कुछ पता नहीं है. जिले के गर्वनर हमीदुल्ला हामिद ने कहा कि हेलीकॉप्टर में सवार छह लोगों को तालिबान विद्रोहियों ने बंधक बना लिया. उन्हें किसी अज्ञात जगह पर ले जाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें