36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#DUAdmission: नामांकन के पहले ही दिन DU का सर्वर डाउन, छात्रों को हो रही है परेशानी

नयी दिल्ली : दिल्ली विश्वविद्यालय के स्नातक पाठ्यक्रमों में नामांकन के लिए पहली कट ऑफ सूची बुधवार को जारी कर दी गयी है जिसके बाद आज से नामांकन शुरू हो गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रों को कॉलेजों में नामांकन लेने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. नामांकन के पहले दिन […]

नयी दिल्ली : दिल्ली विश्वविद्यालय के स्नातक पाठ्यक्रमों में नामांकन के लिए पहली कट ऑफ सूची बुधवार को जारी कर दी गयी है जिसके बाद आज से नामांकन शुरू हो गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रों को कॉलेजों में नामांकन लेने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. नामांकन के पहले दिन दिल्ली विश्वविद्यालय का सर्वर डाउन हो गया जिससे छात्रों को कॉलेजों के ऐडमिशन स्लिप पाने में परेशानी हो रही है.

आपको बता दें कि अकादमिक सत्र 2016-17 में नामांकन के लिए विश्वविद्यालय को 2.5 लाख आवेदन मिले थे. इस अकादमिक सत्र में रामजस महाविद्यालय के बीकॉम ऑनर्स का कट ऑफ 99.25 प्रतिशत है जो कि सर्वाधिक है. वहीं बीकॉम का 98.75 और अर्थशास्त्र प्रतिष्ठा का कट ऑफ 98.5 रहा.

पहली कटऑफ लिस्ट के आधार पर मेरिट में आए छात्र आज से ऑनलाइन एडमिशन ले रहे हैं. छात्र कॉलेज में सर्टिफिकेट वेरीफाई कराने के बाद डीयू की बेवसाइट पर जाकर संबंधित कॉलेज की फीस जमा कर अपनी सीट पक्की करतें नजर आ रहे हैं लेकिन इसी बीच अत्याधिक लोड हो जाने के कारण सर्वर डाउन हो गया है.

बताया जा रहा है कि विश्वविद्यालय की दूसरी कटऑफ लिस्ट 5 जुलाई को आएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें