Advertisement

bollywood

  • Apr 1 2016 9:09PM

टीवी की 'बालिका वधु' प्रत्यूषा बनर्जी ने आत्महत्या की

टीवी की 'बालिका वधु' प्रत्यूषा बनर्जी ने आत्महत्या की

मुंबई : टीवी पर 'बालिका वधु' धारावाहिक में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्यूषा  बनर्जी ने आत्महत्या कर ली है. उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल में भरती कराया गया लेकिन कोकिलाबेन अस्पताल में उनके मौत की पुष्टि कर दी गयी. प्रत्यूषा मात्र 24 साल की थी उनका जन्म झारखंड के जमशेदपुर में हुआ था. 

प्रत्यूषा  ने अपने कमरे में ही रस्सी से खुद को लटका लिया. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार प्रत्यूषा अपने निजी जीवन से परेशान थी. प्रत्यूषा ने बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था और वह छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री थीं.प्रत्यूषा ने  बालिका वधु के किरदार से टीवी जगत  में कदम रखा था. उन्होंने रियालिटी शो बिग बॉस में भी कदम रखा था . उन्होंने धारावाहिक "ससुराल सिमर का" में भी काम किया था . 

हाल में ही प्रत्यूषा ने अपने फ्लैट में आकर  कुछ लोगों के छेड़छाड़ करने की शिकायत थाने में की थी. उन्होंने बताया था कि जो लोग उनके घर में आये थे उन्होंने पुलिस की वरदी पहन रखी थी. कार लोन रिकवरी करने आये लोगों पर   प्रत्यूषा ने आरोप लगाया था उन्हें लोन के पांच हजार रुपये दिए थे. बाद में उनके दोस्त ने रिकवरी करने आए लोगों को खदेड़ दिया था. हाल ही में उन्हें सोनी टीवी के शो 'पॉवर कपल' में देखा गया था. इसके अलावा वे कलर्स के एक और रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भी हिस्सा ले चुकी हैं.

ब्यॉयफ्रेंड राहुल राज से प्रत्यूषा की  शादी होने वाली थी. उन्होंने हाल में ही एक रियालिटी शो पावर कपल में हिस्सा लिया था. वह अपनी शादी को लेकर बेहद खुश थी अब अचानक उनके जिंदगी में ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने आत्महत्या कर ली. उनके साथ काम करने वाले साथी कलाकार बेहद हैरान है. 

प्रत्यूषा का फ्लैट कांदिवली में है उन्होंने अपने घर में आत्महत्या की उसके बाद  उन्हें अस्पताल में भरती कराया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया. प्रत्यूषा की मां अभी इस स्थिति में नहीं है कि वह पुलिस को कोई बयान दे सकें. पुलिस फ्लैट की छानबीन करने के लिए पहुंची है. संभव है कि उन्हें कोई सुसाइड नोट मिले जिससे यह पता चल सके कि प्रत्यूषा ने आत्महत्या क्यों की.  उनकी करीबी दोस्त काम्या पंजाबी ने कहा, यह बेहद चौकाने वाली खबर है लेकिन यह सच है. मैंने उनकी मां से भी बात की थी अभी मैं इस स्थिति में नहीं हूं  कि बात करूं. 

 

 

Advertisement

Comments

Advertisement