25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कराची : एक के बाद एक किए गए तीन ग्रेनेट हमले, सात घायल

इस्लामाबाद : अज्ञात हमलावरों ने आज कराची के भीड़भाड़ वाले इलाके में स्थित पुलिस स्टेशन , गर्ल कॉलेज और एक स्कूल पर ग्रेनेट से हमला किया. प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हमला एक घंटे के अंदर किया गया जिसमें सात लोगों के घायल होने की खबर है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का […]

इस्लामाबाद : अज्ञात हमलावरों ने आज कराची के भीड़भाड़ वाले इलाके में स्थित पुलिस स्टेशन , गर्ल कॉलेज और एक स्कूल पर ग्रेनेट से हमला किया. प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हमला एक घंटे के अंदर किया गया जिसमें सात लोगों के घायल होने की खबर है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

पाकिस्तानी मीडिया में छपी खबर के अनुसार हमलावर एक मोटरसाइकिल में आए और उन्होंने घटना को अंजाम दिया. ग्रेनेट होममेड बताया जा रहा है जिसे पहले अबुल हशन इसाफानी रोड स्थित पुलिस स्टेशन पर फेंका गया. ग्रेनेट फेंकने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए. इस हमले में वहां मौजूद एक सिपाही घायल हो गया जिसे इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि पुलिस स्टेशन पर हमला करने के बाद उन्होंने करीमाबाद इलाके के एपीडब्ल्यूए गर्ल कॉलेज को निशाना बनाया. तीसरा धमाका इन्होंने नार्थ नजीमाबाद स्थित एक प्राइवेट स्कूल में किया. इन हमलों में अबतक सात लोगों के घायल होने की खबर है.

फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें