Advertisement

jamshedpur

  • Nov 28 2013 9:19AM
Advertisement

नये वित्तीय वर्ष में होगी बस स्टैंड की बंदोबस्ती

जमशेदपुर: उपायुक्त डॉ अमिताभ कौशल ने बुधवार को निकायों के विशेष पदाधिकारियों के साथ लंबी बैठक की. इसमें बस स्टैंड की बंदोबस्ती पर चर्चा हुई. उपायुक्त ने बंदोबस्ती की प्रक्रिया शुरू करने का निर्देश दिया. विभागीय अनुमति, प्रक्रिया, टेंडर में दो-तीन माह समय लगने की बात सामने आयी.        

उपायुक्त ने चालू वित्तीय प्रक्रिया पूरी करने का निर्देश दिया, ताकि नये वित्तीय वर्ष में स्टैंड की बंदोबस्ती हो सके. बैठक में खैरबनी कचरा प्लांट पर भी चर्चा हुई. डीडीसी को प्लांट तक सड़क बनवाने का निर्देश दिया गया. साथ ही प्लांट का बाउंड्री निर्माण तथा पीएमसी के क्रियान्वयन पर चर्चा हुई.     

बैठक में डीडीसी गणोश कुमार, एडीसी गणोश कुमार, जेएनएसी के विशेष पदाधिकारी आरएन द्विवेदी, एमएनएसी के विशेष पदाधिकारी सुशील कुमार आदि मौजूद थे. उपायुक्त ने बताया कि मंगलवार को उन्होंने जेएनएसी क्षेत्र का दौरा किया था. दौरे में कई बातें सामने आयी थी जिस पर आगे की कार्रवाई के लिए बैठक में चर्चा हुई. बस स्टैंड ी बंदोबस्ती के बारे में उन्होंने कहा कि इस वित्तीय वर्ष में इसकी प्रक्रिया पूरी कर लेने का निर्देश दिया गया है.

कंसल्टेंट पर चर्चा
बैठक में खैरबनी कचरा प्लांट को लेकर तय किये गये कंसल्टेंट टेट्रा टेक के बंद होने व इससे हो रही परेशानी को भी रखा गया. बताया गया कि कंसल्टेंट कंपनी बंद होने के कारण तकनीकी काम बाधित हो रहे हैं. नये सिरे से कंसल्टेंट को बहाल करने पर चर्चा हुई.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement