32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जदयू, राजद और कांग्रेस के लिए सत्ता का दरवाजा बंद : अनंत

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री अनंत कुमार ने आज दावा किया कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 25 साल के शासन का पर्दा गिराने के लिए बिहार चुनाव में राजग को दो तिहाई बहुमत के साथ निर्णायक जीत हासिल होगी. यहां पत्रकारों से बातचीत […]

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री अनंत कुमार ने आज दावा किया कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 25 साल के शासन का पर्दा गिराने के लिए बिहार चुनाव में राजग को दो तिहाई बहुमत के साथ निर्णायक जीत हासिल होगी.

यहां पत्रकारों से बातचीत में अनंत ने दावा किया कि बिहार की जनता, खासतौर से युवाओं और महिलाओं ने बिहार विधानसभा चुनाव के अब तक संपन्न चार चरणों के मतदान में राजग के पक्ष में भारी संख्या में मतदान किया. उन्होंने दावा किया कि इसमें कोई शक नहीं कि राजग को दो तिहाई बहुमत के साथ निर्णायक जीत हासिल होगी और इसके जरिए लालू और नीतीश के 25 सालों के शासन का अंत हो जाएगा.

अनंत ने कहा कि भाजपा एक बार फिर लालू और नीतीश के ‘जंगलराज 2′ की वापसी के खिलाफ खडी है और यह अपने सहयोगियों के साथ धर्मनिरपेक्ष महागठबंधन जदयू-राजद और कांग्रेस के लिए सत्ता के दरवाजे को बंद करने में सफलता पाएगी.
उन्होंने लालू और नीतीश पर धार्मिक आधार पर आरक्षण मुद्दे पर बहस को लेकर खामोश रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व में अल्पसंख्यकों को आरक्षण दिए जाने की उनकी वकालत किए जाने के बाद आज उनकी उसको लेकर चुप्पी से उन्हें इस चुनाव में मदद नहीं मिलने वाली है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें