25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजाब हमले की शिकार हुई सोनाली का हाथ पटमदा के चित्तरंजन ने थामा

जैनामोड़ : तेजाब हमले की शिकार हुई कसमार प्रखंड के धधकिया निवासी सोनाली मुखर्जी (पिता चंडीदास मुखर्जी) बुधवार को न्यायिक तौर से वैवाहिक बंधन में बंध गयी़ चास न्यायालय में पूर्वी सिंहभूम के पटमदा निवासी चितरंजन तिवारी के साथ कोर्ट मैरेज हुई. सोनाली के पति चितरंजन ओड़िशा में अभियंता के पद पर कार्यरत हैं. गौरतलब […]

जैनामोड़ : तेजाब हमले की शिकार हुई कसमार प्रखंड के धधकिया निवासी सोनाली मुखर्जी (पिता चंडीदास मुखर्जी) बुधवार को न्यायिक तौर से वैवाहिक बंधन में बंध गयी़ चास न्यायालय में पूर्वी सिंहभूम के पटमदा निवासी चितरंजन तिवारी के साथ कोर्ट मैरेज हुई.

सोनाली के पति चितरंजन ओड़िशा में अभियंता के पद पर कार्यरत हैं. गौरतलब है कि 22 अप्रैल 2003 को धनबाद में तेजाब हमले में सोनाली मुखर्जी बुरी तरह झुलस गयी थी. सोनाली की स्थिति काफी दयनीय हो गयी थी. मदद के लिए उसके परिजनों ने सरकार से लेकर कई संस्थाओं से मदद की गुहार लगायी थी. मीडिया में खबर आने के बाद कई संगठन आगे आये और सोनाली की मदद की.

इसके बाद वह केबीसी में बतौर प्रतिभागी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम का हिस्सा बनी.

यहां से जीती रकम के सहारे सोनाली ने इलाज कराया.

परिणय सूत्र में बंधने के बाद सोनाली मुखर्जी ने प्रभात खबर से बातचीत में कहा कि चित्तरंजन मेरा पति ही नहीं मेरे लिये भगवान हैं ऐसे पति लोगो को सौभग्यवश ही मिलते है़. चास न्यायलय में हुए शादी समारोह में गवाह के तौर पर सोनाली के माता-पिता व भाई मौजूद थे. चित्तरंजन मूल रू प से पटमदा के कासमार पंचायत के रहने वाले हैं. उनके पिता महेंद्र तिवारी हैं. चित्तरंजन ओड़िशा के तालसेर में एलएंडटी में कार्यरत हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें