36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान में पोलियो अभियान की टीम पर गोलीबारी

पेशावर : पाकिस्तान के अशांत पश्चिमोत्तर क्षेत्र में आज पोलियो की दवा पिलाने वाले दल पर एक व्यक्ति ने गोलीबारी की. पुलिस ने बताया कि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के स्वात जिले में स्वास्थ्यकर्मी जब बाचा जादा के घर उसके बच्चे को पोलियो रोधी दवा पिलाने पहुंचे तो उसने उन पर गोलियां चला दीं. रहीमाबाद थाने […]

पेशावर : पाकिस्तान के अशांत पश्चिमोत्तर क्षेत्र में आज पोलियो की दवा पिलाने वाले दल पर एक व्यक्ति ने गोलीबारी की. पुलिस ने बताया कि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के स्वात जिले में स्वास्थ्यकर्मी जब बाचा जादा के घर उसके बच्चे को पोलियो रोधी दवा पिलाने पहुंचे तो उसने उन पर गोलियां चला दीं.

रहीमाबाद थाने के प्रभारी हनीफ खान ने बताया कि जादा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. खान ने कहा कि घटना में किसी के मरने की खबर नहीं है.

उपायुक्त महमूद असलम ने कहा कि स्वात में पोलियो टीम के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. उन्होंने कहा कि चार दिवसीय पोलियो रोधी अभियान जारी रहेगा. पाकिस्तान, अफगानिस्तान और नाइजीरिया तीन ही ऐसे देश हैं जहां पोलियो अब भी खतरा बना हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें