Advertisement

bollywood

  • Jul 26 2013 12:55PM

फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी को जान से मारने की धमकी

फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी को जान से मारने की धमकी

मुंबई : बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक राजकुमार संतोषी को जान से मारने की धमकी मिली है. फिल्मकार राजकुमार संतोषी ने निर्माता फिरोज नाडियावाला के खिलाफ जुहू थाने में केस दर्ज कराया है. फिरोज ने ही राजकुमार को ये धमकी दी है. राजकुमार संतोषी ने पुलिस को बताया कि पहले तो फिरोज नाडियावाला ने उनके घर जाकर उन्हें धमकी दी जिस वक्त राजकुमार संतोषी घर पर नहीं थे सिर्फ उनका नौकर घर पर था.

उसके बाद फिरोज ने फोन करके राजकुमार संतोषी को जान से मारने की धमकी दी है. राजकुमार संतोषी ने मुंबई के जूहू पुलिस स्टेशन पर जाकर केस दर्ज कराया है. पुलिस ने दफा 452 और 506 के अंतर्गत ये केस दर्ज किया है. राजकुमार संतोषी और फिरोज नाडियावाला दोनों ही फिल्म निर्माण कीदुनिया के जाने माने नामहैं. दोनों ने काफी सारी बेहतरीन फिल्में बनाई हैं और हिंदी सिनेमा को एक बेहतरीन सिनेमा दिया है.

राजकुमार संतोषी द्वारा फिरोज नाडियावाला पर जान से मारने की धमकी देने का केस फाईल करने की बात किसी को भी हजम नहीं हो रही है. फिल्हाल अभी तक तो इस केस को लेकर ज्यादा डीटेल पता नहीं चली हैं लेकिन जल्द ही पूरा मामला साफ हो जाएगा कि किस तरह के पैसों को लेकर फिरोज ने राजकुमार को जान से मारने की धमकी तक दे डाली.




Advertisement

Comments