27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चार्ल्स शोभराज बनेंगे रणदीप

जन्नत 2, जिस्म 2, मर्डर 3 जैसी फिल्म में बतौर अभिनेता अपने आप को पेश कर चुके अभिनेता रणदीप हुड्डा जल्द ही चार्ल्स शोभराज की भूमिका में नजर आएंगे. रणदीप हुड्डा ‘बिकनी किलर’ बनकर लोगों को चौंकाने और डराने वाले हैं. खबर है कि डीएआर मोशन पिक्चर्स ने चार्लस शोभराज के वकीलों से अनुमति लेकर […]

जन्नत 2, जिस्म 2, मर्डर 3 जैसी फिल्म में बतौर अभिनेता अपने आप को पेश कर चुके अभिनेता रणदीप हुड्डा जल्द ही चार्ल्स शोभराज की भूमिका में नजर आएंगे. रणदीप हुड्डा ‘बिकनी किलर’ बनकर लोगों को चौंकाने और डराने वाले हैं.

खबर है कि डीएआर मोशन पिक्चर्स ने चार्लस शोभराज के वकीलों से अनुमति लेकर फिल्म बनाने की सोची है जिसके बाद फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा का नाम फाइनल हुआ है.

इस फिल्म के निर्माता प्रवाल रमन का कहना है कि वह इस फिल्म में केवल चार्ल्स का वो ही हिस्सा दिखायेंगे जो कि भारत को प्रभावित करता है. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हैं और ना ही स्टारकास्ट को फाइनल किया गया है.

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 5 में चार्ल्स शोभराज की पत्नी निहिता भी प्रतियोगी के रूप में नजर आयी थीं. चार्लस शोभराज को सीरयल कीलर के रूप में जाना जाता है जिसने 12 बिकनी हसीनाओं का मर्डर किया था और इस समय उम्रकैद की सजा भुगत रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें