34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुखराम की जगह नवमी को बनाया उम्मीदवार

भाजपा ने आनन-फानन में लिया फैसला, चक्रधरपुर से रांची : भाजपा ने आनन-फानन में चक्रधरपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी बदल दिया है. पहले यहां से सुखराम उरांव को टिकट मिला था, लेकिन अब उनकी पत्नी नवमी उरांव को प्रत्याशी बनाया गया है. जानकारी के अनुसार सुखराम उरांव एक मामले में सजायाफ्ता हैं. इस बात की […]

भाजपा ने आनन-फानन में लिया फैसला, चक्रधरपुर से
रांची : भाजपा ने आनन-फानन में चक्रधरपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी बदल दिया है. पहले यहां से सुखराम उरांव को टिकट मिला था, लेकिन अब उनकी पत्नी नवमी उरांव को प्रत्याशी बनाया गया है. जानकारी के अनुसार सुखराम उरांव एक मामले में सजायाफ्ता हैं. इस बात की जानकारी जब भाजपा के आला नेताओं को हुई, तो तुरंत प्रमुख नेताओं की बैठक बुलायी गयी.
सुखराम के खिलाफ चल रहे मुकदमों के बारे में विधि विशेषज्ञों से राय मांगी गयी. विधि विशेषज्ञों की राय मिलने के बाद प्रत्याशी बदलने का फैसला लिया गया. बताया गया कि सजायाफ्ता होने की वजह से सुखराम उरांव का नामांकन रद्द हो सकता है. इसके बाद शुक्रवार को अहले सुबह 4.30 बजे पार्टी कार्यालय से सिंबल लेकर भेजा गया.
सारी औपचारिकाएं पूरी करने के बाद नवमी उरांव ने अपना परचा दाखिल किया. इससे पहले भाजपा ने लातेहार प्रत्याशी नारायण भोक्ता को बदल कर उनकी जगह ब्रजमोहन राम को प्रत्याशी बनाया था. ब्रजमोहन राम ने लातेहार सीट से नामांकन दाखिल किया है. श्री भोक्ता एक मामले में वारंटी थे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जामताड़ा प्रत्याशी वीरेंद्र मंडल पर दर्ज मुकदमों के बारे में भी विचार-विमर्श किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें