36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रंप ने डेमोक्रेट पर साधा निशाना : कहा – वे हमारे देश को कर देना चाहते हैं बर्बाद

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने खिलाफ महाभियोग सुनवाई में दो आरोपों में निर्दोष करार दिये जाने के एक दिन बाद डेमोक्रेट सांसदों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे हमारे देश को बर्बाद कर देना चाहते हैं. सत्तारूढ़ रिपब्लिकन पार्टी के नियंत्रण वाली सीनेट (उच्च सदन) ने उन्हें महाभियोग के दो आरोपों […]

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने खिलाफ महाभियोग सुनवाई में दो आरोपों में निर्दोष करार दिये जाने के एक दिन बाद डेमोक्रेट सांसदों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे हमारे देश को बर्बाद कर देना चाहते हैं. सत्तारूढ़ रिपब्लिकन पार्टी के नियंत्रण वाली सीनेट (उच्च सदन) ने उन्हें महाभियोग के दो आरोपों (पद का दुरुपयोग और अमेरिकी संसद के कामकाज में बाधा डालना) में निर्दोष करार दिया. इसके बाद, ट्रंप कहीं अधिक विश्वास से लबरेज, ऊर्जावान और अपने विरोधियों के खिलाफ अप्रत्याशित रूप से आक्रामक दिखे.

ट्रंप (73) ने व्हाइट हाउस के ईस्ट रूम में कहा कि यह एक जश्न है. हम अनुचित रूप से नर्क से गुजरे, जबकि कुछ गलत नहीं किया था. मैंने अपने जीवन में कुछ गलत किया है, तो स्वीकर करूंगा. अपने एक घंटे से अधिक के भाषण में ट्रंप ने डेमोक्रेट के बारे में कहा कि वे लोग हमारे देश को बर्बाद करना चाहते हैं.

ट्रंप ने आरोप लगाया कि डेमोक्रेट खराब नेता हैं, क्योंकि उनकी खराब नीति है. उन्होंने प्रतिनिधि सभा (निचले सदन) की स्पीकर नैंसी पेलोसी सहित शीर्ष डेमोक्रेटिक नेताओं की आलोचना करते हुए कहा कि उनकी भयावह नीति है. उनकी नयी नीति कर बढ़ाने वाली है. वे कर बढ़ाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि नैंसी पेलोसी एक भयावह व्यक्ति हैं और वह काफी समय पहले महाभियोग चलाना चाहती थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें