25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PoK के मीरपुर की रैली से इमरान खान ने भारत को फिर दी गीदड़भभकी

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को भारत के खिलाफ नये सिरे से गीदड़भभकी दी है. उन्होंने कहा कि अगर नयी दिल्ली ने कोई हिमाकत की, तो उनके देश की सेना भारत को कड़ा सबक सिखायेगी. पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के मीरपुर में कश्मीर एकजुटता दिवस के मौके पर रैली […]

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को भारत के खिलाफ नये सिरे से गीदड़भभकी दी है. उन्होंने कहा कि अगर नयी दिल्ली ने कोई हिमाकत की, तो उनके देश की सेना भारत को कड़ा सबक सिखायेगी. पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के मीरपुर में कश्मीर एकजुटता दिवस के मौके पर रैली को संबोधित करते हुए खान ने भारतीय नेतृत्व को हमले की धमकी देने से बचने को कहा.

खान ने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद-370 को निरस्त करने के फैसले का संदर्भ देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी, जो आपने और भारतीय सेना प्रमुख ने इस देश को लेकर बयान दिया है… यह आप दोनों को मेरा जवाब है. सरकारी पाकिस्तान रेडियो की खबर के मुताबिक खान ने कहा कि 20 करोड़ से अधिक पाकिस्तानी और सेना भारत को कड़ा सबक सिखायेगी.

उन्होंने कहा कि आपको को यह भ्रम है कि अपने हिंदू मतदाताओं का समर्थन मजबूत करने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ कोई भी कार्रवाई कर सकते हैं, तो बता दूं कि यह आखिरी गलती होगी, जो आप करोगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले महीने नेशनल कैडेट कोर (एनसीसी) के कार्यक्रम में कहा था कि पाकिस्तान को धूल चटाने के लिए भारतीय सेना को हफ्ता-10 दिन का समय लगेगा और इसी बयान के संदर्भ में खान ने यह बयान दिया.

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने (मोदी) सोचा कि वह कश्मीर मुद्दे को खत्म कर देंगे, लेकिन जिस तरह से इस मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण हुआ, जिस तरह से इस पर चर्चा हो रही है वह पहले कभी नहीं हुई. इस बीच, पाकिस्तान के विदेश विभाग की प्रवक्ता आइशा फारूकी ने गुरुवार को कहा कि कश्मीर पाकिस्तान की विदेश नीति का मुख्य मुद्दा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें