29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सरियाई शासन के हवाई हमलों में गयी 23 नागरिकों की जान

बेरूत : सरियाई शासन के हवाई हमलों और गोलाबारी में मंगलवार को 23 नागरिक मारे गये. एक मानवाधिकार संगठन ने यह जानकारी दी. माना जा रहा था कि जिहादियों के कब्जे वाला इदलिब क्षेत्र कई महीने पहले हुए संघर्ष विराम समझौते के बाद सुरक्षित हो जाएगा लेकिन यहां भीषण बमबारी जारी है. सीरियन ऑब्जर्वेट्री फॉर […]

बेरूत : सरियाई शासन के हवाई हमलों और गोलाबारी में मंगलवार को 23 नागरिक मारे गये. एक मानवाधिकार संगठन ने यह जानकारी दी.

माना जा रहा था कि जिहादियों के कब्जे वाला इदलिब क्षेत्र कई महीने पहले हुए संघर्ष विराम समझौते के बाद सुरक्षित हो जाएगा लेकिन यहां भीषण बमबारी जारी है.

सीरियन ऑब्जर्वेट्री फॉर ह्यूमन राइट्स ने बताया कि इन हमलों में कम से कम 30 लोग घायल हो गये. इनमे से कुछ की हालत गंभीर है.

संगठन के अनुसार शासन के हमले में तलमनास गांव में एक ही परिवार के सात सदस्य मारे गये वहीं बदामा क्षेत्र में चार लोग मारे गये. इनमें व्हाइट हेल्मेट्स रेस्क्यू ऑर्गनाइजेशन के एक सदस्य तीन बच्चे और पत्नी भी शामिल है.

व्हाइट हेल्मेट्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें इमारत के मलबे से उसका एक सदस्य अपने परिजनों के शव निकालता नजर आ रहा है. मासरान गांव में इसी प्रकार के हमले में छह नागरिक मारे गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें