Advertisement

bollywood

  • Aug 6 2014 7:03AM
Advertisement

नहीं देख पायेंगे आप 'सिंघम रिटर्न' के कुछ सीन

नहीं देख पायेंगे आप 'सिंघम रिटर्न' के कुछ सीन

पणजी:रोहित शेट्टी ने फिल्म सिंघम रिटर्न से कुछ दृश्‍यों को हटाने का फैसला लिया है. इन दृश्‍यों को लेकर दक्षिणपंथी हिंदू संगठन ने आपत्त‍ि जताई थी.  अजय देवगन और करीना कपूर स्टारर फिल्म सिंघम रिटर्न से इन दृश्‍यों को हटाये जाने के बाद उम्मीद है कि फिल्‍म विवादों से बाहर आ जायेगी.

फिल्म को लेकर सिंघम रिटर्न की टीम इन दिनों प्रमोशन में व्यस्त है. रोहित नहीं चाहते की फिल्‍म रिलीज के पहले ही विवाद में आ जाये. फिल्म से दृश्य हटाने का फैसला रोहित ने हिंदू जनजागृति समिति के सदस्यों से मुलकात के बाद लिया.

हिंदू जनजागृति के सदस्यों ने फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद निर्माताओं,निर्देशकों और सेंसर बोर्ड के समक्ष अपनी आपत्ति दर्ज कराई थी. समिति के राष्ट्रीय प्रवक्ता रमेश शिंदे ने बताया कि निर्माताओं और निर्देशकों ने बैठक बुलाई थी.

उन्होंने हमें आपत्तिजनक दृश्यों को हटाने का आश्वासन दिया. हिंदू जनजागृति समिति का कहना है कि फिल्म में संत को खलनायक के रूप में दिखाया गया है. ट्रेलर देखने के बाद हिंदू जनजागृति समिति ने फिल्म की निंदा की थी.

गौरतलब है कि सिंघम रिटर्न 15 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्‍म में अजय ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. यह फिल्‍म सिंघम का सिक्कवल है जिसमें एक बार फिर अजय ईमानदार पुलिस वाले के किरदार में नजर आयेंगे. 

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement