38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भारतीय वायु सेना में इन पदों पर होगी भर्ती, 01 दिसंबर से शुरू होगी आवेदन की प्रक्रिया

नयी दिल्ली: भारतीय वायु सेना ने एयरफोर्स भर्ती तथा प्रवेश परीक्षा के लिए सामान्य प्रवेश परीक्षा के तहत ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. जो उम्मीदवार निर्धारित मानदंडों को पूरा करते हैं और आवेदन करने के इच्छुक हैं वो निर्धारित मानकों के मुताबिक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 दिसंबर […]

नयी दिल्ली: भारतीय वायु सेना ने एयरफोर्स भर्ती तथा प्रवेश परीक्षा के लिए सामान्य प्रवेश परीक्षा के तहत ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. जो उम्मीदवार निर्धारित मानदंडों को पूरा करते हैं और आवेदन करने के इच्छुक हैं वो निर्धारित मानकों के मुताबिक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 दिसंबर है.

लिखित परीक्षा द्वारा होगा चयन- बता दें कि उपरोक्त बैच के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया आगामी 01 दिसंबर को शुरू होगी. आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 दिसंबर है. परीक्षा शुल्क का भुगतान भी आवेदन करने की अंतिम तारीख तक कर देना होगा. परीक्षा की तिथि तथा एडमिट कार्ड जारी होने संबंधी सूचना जल्द ही जारी की जाएगी.

ऑनलाइन करें शुल्क का भुगतान- उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 250 रुपये का भुगतान करना होगा. एनसीसी स्पेशल एंट्री वाले अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार के शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा. शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग, ई चालान के माध्यम से किया जा सकता है.

पदों का विवरण तथा शैक्षणिक योग्यता संबंधी जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट https://afcat.cdac.in/ को विजिट करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें