33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

PM मोदी को धमकी : पाकिस्तानी पॉप सिंगर ने कश्मीर मुद्दे को लेकर कह दी यह बात…

इस्लामाबाद : पाकिस्तानी पॉप गायिका एवं अभिनेत्री रबी पीरजादा ने ट्विटर पर एक आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह ‘सुसाइड जैकेट’ पहने नजर आ रही है और जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा हटाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दे रही हैं. उर्दूप्वाइंट डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, ट्विटर पर पीरजादा की […]

इस्लामाबाद : पाकिस्तानी पॉप गायिका एवं अभिनेत्री रबी पीरजादा ने ट्विटर पर एक आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह ‘सुसाइड जैकेट’ पहने नजर आ रही है और जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा हटाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दे रही हैं.

उर्दूप्वाइंट डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, ट्विटर पर पीरजादा की तस्वीर पोस्ट होने के बाद इसने काफी संख्या में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है, कुछ लोग उसकी बहादुरी को लेकर उसकी सराहना कर रहे हैं, जबकि बाहरी दुनिया में देश की छवि खराब करने को लेकर अन्य लोगों ने उसे फटकार लगायी गई है.

तस्वीर में लाहौर की 27 वर्षीय गायिका पीरजादा को एक जैकेट पहने देखा जा सकता है जिसमें विस्फोटक लगे हुए हैं. यह उकसाने वाली तस्वीर ऐसे वक्त में आई है, जब पाकिस्तान ने कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत विरोधी अभियान छेड़ रखा है.

हालांकि, बुधवार को पीरजादा के ट्विटर अकाउंट पर जाने से यह पता चला कि गायिका ने यह आपत्तिजनक तस्वीर हटा ली है. इससे पहले, सितंबर में पीरजादा ने टि्वटर पर एक वीडियो डाला था जिसमें वह अजगर और घड़ियाल के साथ नजर आ रही थी तथा प्रधानमंत्री मोदी पर सांप छोड़ने की धमकी दी रही थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें