34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एनआईएफटीईएम ने अध्यापन से जुड़े इन पदों पर निकाली वैकेंसी, 08 अक्टूबर है आवेदन की अंतिम तारीख

नयी दिल्ली: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फूड टेक्नोलॉजी एंटरप्रेन्योरशिप एंड मैनेजमेंट ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 14 पदों पर नियुक्तियों के लिए आवेदन मांगे हैं. इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 08 अक्टूबर को या उससे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. पदों का […]

नयी दिल्ली: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फूड टेक्नोलॉजी एंटरप्रेन्योरशिप एंड मैनेजमेंट ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 14 पदों पर नियुक्तियों के लिए आवेदन मांगे हैं. इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 08 अक्टूबर को या उससे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

पदों का विवरण तथा शैक्षणिक योग्यता

प्रोफेसर- प्रोफेसर के पद पर कुल 05 लोगों की नियुक्ति होनी है. इस पद के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार का संबंधित विषय में पीएचडी होना चाहिए. इस संबंध में उम्मीदवार के पास न्यूनतम दस साल का अनुभव होना चाहिए.

एसोसिएट प्रोफेसर- इसके लिए कुल 04 पदों पर रिक्तियां हैं. उम्मीदवारों के पास संबंधित विषय में मास्टर्स डिग्री के अलावा पीएचडी होना चाहिए. साथ ही उम्मीदवार को न्यूनतम 08 वर्ष के शिक्षण का अनुभव होना चाहिए.

असिस्टेंट प्रोफेसर- इस पद के लिए कुल 05 रिक्तियां हैं. आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार के पास पीएचडी की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही उसके पास संबंधित विषय में न्यूनतम 55 फीसदी अंकों के साथ मास्टर्स की डिग्री होनी चाहिए. उम्मीदवार नेट क्वालीफाई होना चाहिए.

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फूड टेक्नोलॉजी एंटरप्रेन्योरशिप एंड मैनेजमेंट उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर करेगा. संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशिलय वेबसाइट http://www.niftem.ac.in को विजिट कर सकते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें