28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड में इन पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार जल्द करें आवेदन

नयी दिल्ली: हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड (एचसीएल) में डॉक्टरों का पद रिक्त है. इस पद पर भर्ती के लिय एचसीएल ने आवेदन मंगाये हैं. उम्मीदवारों का चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा. योग्य उम्मीदवार जो इस पद के लिये आवेदन करना चाहते हैं वो 27 सितंबर को एचसीएल के ऑफिशियल बेवसाइट पर दिये गये […]

नयी दिल्ली: हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड (एचसीएल) में डॉक्टरों का पद रिक्त है. इस पद पर भर्ती के लिय एचसीएल ने आवेदन मंगाये हैं. उम्मीदवारों का चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा. योग्य उम्मीदवार जो इस पद के लिये आवेदन करना चाहते हैं वो 27 सितंबर को एचसीएल के ऑफिशियल बेवसाइट पर दिये गये पते पर जाकर इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

शैक्षणिक योग्यता: उम्मीदवार के पास एमबीबीएस की डिग्री या डिप्लोमा का होना अनिवार्य है. चयनित उम्मीदवारों को प्रतिमाह 50,000 से 1 लाख 60 हजार तक वेतनमान दिया जायेगा.

न्यूनतम आयुसीमा: एमबीबीएस वाले उम्मीदवारों की आयुसीमा 35 साल निर्दारित की गयी है. वहीं एमबीबीएस पीजी डिप्लोमा के लिये 40 साल तो वहीं एमबीबीएस पीजी डिग्री वारों के लिये भी 40 साल निर्धारित की गयी है.

उम्मीदवार व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिये जरूरी दस्तावेजों के साथ 27 सितबंर को इस पते पर जाएं..

हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड

रजिस्टर्ड ऑफिस, तमारा भवन-1, आशुतोष चौधरी एवेन्यू,

कोलकाता-700019

ज्यादा जानकारी के लिए हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.hindustancopper.com/ पर जायें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें