37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चीन ने कनाडा के एक और नागरिक को हिरासत में लिया : कनाडा

मोंट्रियल : चीन और कनाडा के बीच तनावपूर्ण संबंधों के बीच कनाडा के विदेश मंत्रालय ने कहा है कि चीन ने उसके एक अन्य नागरिक को हिरासत में ले लिया है. हालांकि, यह कारण अभी स्पष्ट नहीं है कि कनाडाई नागरिक को हिरासत में क्यों लिया गया. मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने शनिवार को कहा, […]

मोंट्रियल : चीन और कनाडा के बीच तनावपूर्ण संबंधों के बीच कनाडा के विदेश मंत्रालय ने कहा है कि चीन ने उसके एक अन्य नागरिक को हिरासत में ले लिया है. हालांकि, यह कारण अभी स्पष्ट नहीं है कि कनाडाई नागरिक को हिरासत में क्यों लिया गया.

मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने शनिवार को कहा, ‘कनाडा, चीन के यांताई में एक कनाडाई नागरिक को हिरासत में लिये जाने के बारे में जानता है.’ चीनी कंपनी हुआवे के मुख्य वित्तीय अधिकारी को हांगकांग में हिरासत में लिये जाने के बाद चीन ने इस साल की शुरुआत में दो कनाडाई नागरिकों को जेल में डाला था.

हाल में कनाडाई नागरिक की हिरासत की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने बताया कि इस बात का कोई संकेत नहीं है कि इस बार कनाडाई नागरिक को हिरासत में लिये जाने का पहले के मामले से कोई लेना- देना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें