23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पाकिस्तान में TV पत्रकार की गोली मार कर हत्या , हमलावर ने खुद को भी मारी गोली

कराची: पाकिस्तान के एक प्रमुख टीवी चैनल के एक एंकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने बाद हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली. उसकी हालत गंभीर है. पुलिस ने बुधवार को ये जानकारी दी. ‘बोल न्यूज’ के एंकर मुरीद अब्बास का खैबान-ए-बुखरी क्षेत्र में मंगलवार की रात धन-संपत्ति […]

कराची: पाकिस्तान के एक प्रमुख टीवी चैनल के एक एंकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने बाद हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली. उसकी हालत गंभीर है. पुलिस ने बुधवार को ये जानकारी दी. ‘बोल न्यूज’ के एंकर मुरीद अब्बास का खैबान-ए-बुखरी क्षेत्र में मंगलवार की रात धन-संपत्ति को लेकर कुछ लोगों के साथ हिंसक झड़प में तब्दील हो गई. बहस के दौरान ही हमलावर आतिक जमां ने गोली चला दी. अब्बास के एक दोस्त ने बताया कि अब्बास का हमलावर के साथ पैसों के लेन-देन को लेकर कोई विवाद था.

आरोपी ने आत्महत्या की कोशिश की
डीआईजी दक्षिण, शरजील खराल ने बताया कि पुलिस ने संदिग्ध के घर छापेमारी की और उसे आत्महत्या की कोशिश करते हुए पकड़ा. अधिकारी के अनुसार संदिग्ध ने अपने सीने में गोली मारी है और उसे नाजुक स्थिति में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने इस घटना के बाद कानून-व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए हैं.
बिलावल भुट्टो ने की घटना की निंदा
इधर इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो ने कहा कि पत्रकार की हत्या से ये स्पष्ट होता है कि देश में प्रेस की आजादी खतरे में हैं. उन्होंने इमरान सरकार को फासीवादी बताया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें