32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने की घोषणा, ब्रिटिश राजदूत से नहीं रखेंगे कोई संपर्क

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को घोषणा किया है कि वह ब्रिटेन के राजदूत से अब किसी तरह का संपर्क नहीं रखेंगे. ट्रंप का यह बयान कूटनीतिक ई-मेलों के लीक होने के बाद आया है जिसमें राजदूत ने ट्रंप को ‘अकुशल’ बताया था. ट्रंप ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर ब्रिटिश राजदूत किम […]

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को घोषणा किया है कि वह ब्रिटेन के राजदूत से अब किसी तरह का संपर्क नहीं रखेंगे. ट्रंप का यह बयान कूटनीतिक ई-मेलों के लीक होने के बाद आया है जिसमें राजदूत ने ट्रंप को ‘अकुशल’ बताया था.

ट्रंप ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर ब्रिटिश राजदूत किम डारोक के बारे में लिखा कि ‘मैं राजदूत को नहीं जानता लेकिन अमेरिका में उन्हें कोई पसंद नहीं करता या उनके बारे में किसी के अच्छे विचार नहीं हैं.’ इधर ब्रिटेन इस घटना के बाद से रिश्तों में आई दूरी को पाटने की कोशिशों में लगा हुआ है.
ट्रंप ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे और उनके प्रतिनिधियों पर निशाना साधते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उन्होंने कहा, ‘अब हम उनसे (राजदूत से) कोई संबंध नहीं रखेंगे.’ इसके साथ ही ट्रंप ने प्रधानमंत्री पद से थेरेसा मे की विदाई का भी स्वागत किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें