34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

‘प्रिंसेस डायना स्क्वायर’ बनाना चाहता है पेरिस

पेरिस : ब्रिटिश शाही परिवार की लोकप्रिय सदस्य राजकुमारी डायना की जिस जगह एक कार हादसे में मौत हुई थी, वहां पेरिस सिटी हॉल एक ‘स्क्वायर’ बनाना चाहता है. यह स्थल अल्मा टनल से लगा हुआ है, जहां 1997 में दुर्घटना हुई थी. इस चौराहे का नाम इस समय ओपेरा गायक मारिया कैलस के नाम […]

पेरिस : ब्रिटिश शाही परिवार की लोकप्रिय सदस्य राजकुमारी डायना की जिस जगह एक कार हादसे में मौत हुई थी, वहां पेरिस सिटी हॉल एक ‘स्क्वायर’ बनाना चाहता है. यह स्थल अल्मा टनल से लगा हुआ है, जहां 1997 में दुर्घटना हुई थी. इस चौराहे का नाम इस समय ओपेरा गायक मारिया कैलस के नाम पर रखा गया है.

सिटी हॉल के एक अधिकारी ने बताया कि डायना के नाम पर इसका नाम रखने के लिए नगर परिषद अगले महीने मतदान करेगी. सिटी ने उल्लेख किया कि कैलस के नाम पर पहले से ही नजदीक में एक स्क्वायर है. इसलिए पेरिस सिटी डायना को उनके मानवीय सहायता कार्यों के लिए सम्मानित करना चाहता है.

सुरंग में कंक्रीट के खंभे से उनकी मर्सिडीज कार के टकराने के कारण 36 वर्षीय राजकुमारी, उनके प्रेमी और चालक की मौत हो गयी थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें