''गुरू घंटाल'' अय्यर ने पीएम मोदी के लिए कहे अपशब्द, लेकिन चुप रहे राहुल बाबा: अमित शाह

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
महाराजगंजः भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का 'गुरु घंटाल' बताया है. गुरुवार को यूपी के महाराजगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्द कहे, लेकिन राहुल बाबा चुप रहे. वहां उपस्थित जनसमूह से उन्होंने पूछा कि देश के प्रधानमंत्री के लिए अपशब्द कोई सहन कर सकता है क्या?
शाह ने कहा, बालाकोट में आतंकियों पर कार्रवाई के बाद देश में उत्साह का माहौल था, लेकिन राहुल बाबा और अखिलेश के कार्यालय में मातम था. इनके चहरे का नूर उड़ गया था, जैसा इनका कोई अपना मरा हो.
इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक के जरिये कांग्रेस, सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जाकिर नाइक को कांग्रेस पर भरोसा है कि राहुल बाबा, मायावती, अखिलेश की टोली सरकार में आयी तो उसे पकड़ेगी नहीं. कहा कि जाकिर नाइक की प्रेरणा से श्रीलंका में सैकड़ों लोग मारे गये. यह दुनिया में आतंकवाद फैलाने के लिए उकसाने वाला व्यक्ति है. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जब किसी ने नाइक से पूछा कि तुम भारत कब जाओगे, तो उसने कहा कि जब वहां कांग्रेस की सरकार बनेगी, तब जाऊंगा. कहा- ‘मैं जाकिर नाइक से कहना चाहता हूं कि भाजपा की सरकार बनने वाली है. अगर भारत की धरती पर कदम रखा तो तुम्हें जेल की सलाखों के पीछे डाला जाएगा'.
आयुष्मान योजना का जिक्र कर शाह ने कहा कि 55 साल तक राहुल बाबा के परिवार की सरकार चली, लेकिन गरीबों के मुफ्त इलाज की कोई योजना नहीं थी. कहा कि पिछले पांच साल में मोदी सरकार ने देश के 50 करोड़ लोगों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने का काम किया है. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देश की जनता चाहती है कि मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने कहा, 'मैं आज महाराजगंज आया हूं, इससे पहले मैं देश के कोने-कोने में गया. वहां बस एक ही नारा सुनाई पड़ रहा है- मोदी, मोदी...।' शाह ने कहा कि ये नारा कोई चुनावी नारा नहीं है. ये नारा देश की जनता के मन से निकला हुआ नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें