37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

न मैं गिरा और न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे, पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे : नरेंद्र मोदी

प्रतापगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बसपा-सपा गठबंधन पर प्रहार किया और कहा कि अखिलेश ने मायावती का फायदा उठाया है. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि सपा और कांग्रेस मिली हुई है और दोनों ने मिलकर मायावती को अंधेरे में रखा है. उत्तर […]

प्रतापगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बसपा-सपा गठबंधन पर प्रहार किया और कहा कि अखिलेश ने मायावती का फायदा उठाया है. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि सपा और कांग्रेस मिली हुई है और दोनों ने मिलकर मायावती को अंधेरे में रखा है.

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और यूपी मिलकर खेल रच रही है. अब यह साफ हो चुका है कि समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के बहाने बहन मायावती का तो फायदा उठा लिया, लेकिन अब बहन जी समझ चुकी हैं कि सपा और कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है. यही कारण है कि अब वे खुलेआम कांग्रेस और नामदार की आलोचना करती हैं.कांग्रेस पर प्रहार करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि न मैं गिरा और न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे, पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे. मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने झूठ के पुलिंदे को राफेल का नाम दे दिया है.

जबकि सच्चाई यह है कि मुझपर आरोप लगाने वालों का इतिहास ही भ्रष्टाचार से जुड़ा है. कांग्रेस का एकमात्र लक्ष्य मोदी को गिराना है.

उत्तर प्रदेश के लोगों ने जिस तरह ठान लिया है कि विकास के आगे उन्हें कुछ भी मंजूर नहीं है, उससे महामिलावटी लोग परेशान हैं. चार चरणों के मतदान के बाद उत्तर प्रदेश के लोगों ने तय कर दिया है कि नतीजे क्या आने वाले हैं. जनता के इस उत्साह से महामिलावटी लोग परेशान हैं.

कमजोर पड़ा CycloneFani दोपहर तक करेगा बांग्लादेश का रुख, बंगाल में भी मचाई तबाही

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें