30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आजम खान के लिए वोट मांगने पहुंची मायावती कहा,भाजपा के हवा-हवाई वादे के फेर में ना पड़ें

रामपुर( उत्तर प्रदेश) : बीजेपी कुछ भी कर ले यहां से महागठबंधन का उम्मीदवार ही जीतेगा, उक्त बातें बसपा सुप्रीमो मायावती ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही. रामपुर में बसपा और सपा के संयुक्त उम्मीदवार आजम खान मैदान में है. मायावती ने सपा-बसपा के साझा रैली के जरिये आजम खान के […]

रामपुर( उत्तर प्रदेश) : बीजेपी कुछ भी कर ले यहां से महागठबंधन का उम्मीदवार ही जीतेगा, उक्त बातें बसपा सुप्रीमो मायावती ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही. रामपुर में बसपा और सपा के संयुक्त उम्मीदवार आजम खान मैदान में है. मायावती ने सपा-बसपा के साझा रैली के जरिये आजम खान के लिए वोट मांगा.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि दोनों ही पार्टियां प्रलोभन भरे चुनावी वादे कर रही हैं. मायावती ने यहां सपा उम्मीदवार आजम खान के समर्थन में गठबंधन की संयुक्त रैली में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में कहा, ‘भाजपा के हवा हवाई और प्रलोभन भरे चुनावी घोषणापत्र के बहकावे में नहीं आना है. भाजपा ने देश की जनता से जो अच्छे दिन दिखाने के चुनावी वादे किये थे, वे अधिकांश वादे केन्द्र की पूर्व की कांग्रेस सरकार की तरह खोखले साबित हुए हैं .’ उन्होंने कहा, ‘भाजपा का सबका साथ सबका विकास ’ जुमलेबाजी बनकर रह गया है .

इसी तरह के प्रलोभन भरे चुनावी वादे कांग्रेस भी कर रही है.’ बसपा सुप्रीमो ने कहा कि केंद्र सरकार ने पूरे देश में नोटबंदी और जीएसटी बिना किसी तैयारी के बहुत जल्दबाजी में लागू किया, इससे पूरे देश में गरीबी और बेरोजगारी बढ़ी है.इससे छोटे और मध्यम वर्गीय व्यापारी बहुत दुखी हैं.देश की अर्थव्यवस्था पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है और भ्रष्टाचार बढ़ा है.रैली में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के अब तक संपन्न हुए दो चरण के मतदान में तथा तीसरे चरण में भाजपा का खाता नहीं खुल सकेगा.

अखिलेश ने यहां रामपुर लोकसभा सीट से गठबंधन प्रत्याशी आजम खान के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘हमें यकीन है इस बात का कि पहले चरण,दूसरे और तीसरे चरण में भी भाजपा का कोई खाता खुलने वाला नहीं है .’उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती की मौजूदगी में कहा कि देश बहुत नाजुक समय से गुजर रहा है.कोई वर्ग ऐसा नहीं बचा है, जिसे दुख ना पहुंचा हो.अखिलेश ने कहा कि किसान का जीना दूभर हो गया है और नौजवानों को रोजगार नहीं मिल पा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें