25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चुनावी सभा में मेनका गांधी की जुबान फिसली, कहा अगर मुसलमानों ने वोट नहीं दिया तो अच्छा नहीं लगेगा…

सुल्तानपुर : महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है. उन्होंने कहा कि मैं चुनाव जीत रही हूं, लोगों के प्यार और सहयोग से जीत रही हूं. लेकिन मेरी जीत में अगर मुसलमानों की भागीदारी नहीं होगी तो […]

सुल्तानपुर : महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है. उन्होंने कहा कि मैं चुनाव जीत रही हूं, लोगों के प्यार और सहयोग से जीत रही हूं. लेकिन मेरी जीत में अगर मुसलमानों की भागीदारी नहीं होगी तो अच्छा नहीं लगेगा. मेरी जीत आपके बिना भी होगी और आपके साथ भी होगी. इसलिए आप तय करें कि मुझे वोट देना है या नहीं.

जब आप मुझे वोट नहीं देंगे तो मेरा दिल खट्टा हो जायेगा और जब आप काम के लिए मेरे पास आयेंगे तो मुझे ऐसा लगेगा कि रहने ही हो. इसलिए जब मैं दोस्ती का हाथ लेकर आयी हूं, तो आपको तय करना है कि क्या करना है. ऐसा संभव नहीं है कि मैं आपके लिए करती जाऊं और चुनाव में मार खाती जाऊं. आप पीलीभीत में बता कर सकते हैं कि मेनका गांधी कैसी थी. अगर वे कहते हैं कि मुझसे कोई गुस्ताखी हुई थी तो आप मुझे वोट मत दीजिएगा.

गौरतलब है कि मेनका गांधी इस बार सुल्तानपुर से चुनावी मैदान में हैं. वे भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं. सुल्तानपुर से पहले वे पीलीभीत से चुनाव लड़ती थीं, जहां से अब वरुण गांधी चुनावी मैदान में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें