31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लंदन में भारी बारिश व बर्फबारी, माइनस पांच डिग्री पर तापमान, येलो अलर्ट

ब्रिटेन में भारी बारिश और बर्फबारी से लोगों का जीना मुहाल हो गया है. हालात ऐसे हैं कि लोगों का घरों से निकलना भी मुश्किल हो गया है. बुधवार को ब्रिटेन में चार इंच तक भीषण बर्फबारी हुई जिसके कारण तापमान माइनस पांच डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है. ऐसी आशंका है कि यहां ठंड […]

ब्रिटेन में भारी बारिश और बर्फबारी से लोगों का जीना मुहाल हो गया है. हालात ऐसे हैं कि लोगों का घरों से निकलना भी मुश्किल हो गया है. बुधवार को ब्रिटेन में चार इंच तक भीषण बर्फबारी हुई जिसके कारण तापमान माइनस पांच डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है. ऐसी आशंका है कि यहां ठंड बढ़ सकती है और तापमान गिरकर माइनस आठ डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है.

कई शहरों की सड़कें चार इंच की बर्फ से ढक गयीं. कई प्रमुख मार्ग बंद हो गये हैं. बर्फ के चलते सड़क पर कई ट्रक भी फिसल गये जिससे यातायात भी प्रभावित हुआ. भारी बर्फबारी के कारण हीथ्रो हवाईअड्डे पर विमान सेवाओं पर असर पड़ा है. हजारों लोग हवाईअड्डे पर फंसे हुए हैं. मौसम में परिवर्तन के खतरे को देखते हुए सरकार ने लोगों के लिए येलो वार्निंग जारी की है.

भारी बर्फबारी के कारण 24 कारें एक-दूसरे से टकरा गयीं. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कारें दूर तक फिसलती नजर आयीं. हालांकि, टक्कर में किसी के घायल होने की सूचना अभी तक नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें