36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अभी मैं बच्चा हूँ, मुझे अभी बड़ा होना बाकी हैः रणवीर

अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस साल रणवीर सिंह एक बायोपिक फिल्म में भी नज़र आएंगे. अप्रैल में रणवीर सिंह मशहूर क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक ’83’ में आएंगे. रिलायंस एंटरटेनमेंट और जाने माने निर्देशक कबीर ख़ान की इस फ़िल्म का नाम ’83’ इसलिए रखा है […]

अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

इस साल रणवीर सिंह एक बायोपिक फिल्म में भी नज़र आएंगे. अप्रैल में रणवीर सिंह मशहूर क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक ’83’ में आएंगे. रिलायंस एंटरटेनमेंट और जाने माने निर्देशक कबीर ख़ान की इस फ़िल्म का नाम ’83’ इसलिए रखा है कि 1983 में ही कपिल देव की कप्तानी में भारत ने क्रिकेट विश्व कप जीत कर इतिहास रचा था.

कपिल के क्रिकेट जीवन की वह सबसे बड़ी उपलब्धि मानी जाती है. कपिल की पत्नी रोमा देव की भूमिका में रणवीर की रियल लाइफ़ पत्नी दीपिका पादुकोण को लेने की भी चर्चा है.

अमिताभ बच्चन की पहली फ़िल्म के 50 साल

बम्बइया सिनेमा से टकराने वाला फ़िल्मकार

अपनी हाई एनर्जी के लिए जाने जाने वाले रणवीर इन दिनों रैप करते हुए अपनी फिल्म गली बॉय का प्रमोशन कर रहे हैं. हमेशा जोश में रहने वाले रणवीर को उनका जोश इस बार भारी पड़ गया है.

फिल्म के प्रमोशन के चलते वो कई इवेंट में शामिल होने जा रहे हैं. इसी दौरान सोशल मीडिया पर रणवीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो काफी उत्साहित नजर आए. इस मौके पर उन्होंने फिल्म का एक गाना गाते हुए अचानक ही फैंस के ऊपर छलांग लगा दी.

जब रणवीर ने जम्प किया उस वक्त उनके फैंस उनका वीडियो बनाने मे बिज़ी थे. साथ ही उनके गाने को भी सुन रहे थे. ऐसे में अचानक से उनका जम्प करना वहां मौजूद लोगों को थोड़ा अजीब लगा. ऐसे में भले ही अपने फेवरेट स्टार को अपने इतने करीब पा कर उनके फैंस खुश हुए होंगे लेकिन वहां मौजूद लोगों ने बताया कि कुछ लोगों को चोट भी आई.

‘मुग़ल-ए-आज़म’ के असली शहंशाह थे के. आसिफ़

ठाकरे कहते थे ‘कमलाबाई (बीजेपी) वही करेगी जो मैं कहूंगा’

इसके बाद अखबारों में इसकी तस्वीर भी आई, जिसके बाद उसके स्क्रीनशॉट वायरल होने शुरू हो गए। कई यूजर्स ने यह भी कह डाला कि बड़े हो जाओ रणवीर सिंह और अपना बचपना छोड़ दो।

जब रणवीर सिंह से पूछा गया की आखिर वो भीड़ पर ऐसे अचानक से क्यों कूद पड़े, तो उन्होंने हॅसते हुए कहा कि, "कोई जब मुझे प्यार देता है तो मेरा भी मन्न करता है कि मैं भी उन्हें बदले में प्यार दू, मैं ज़ादा सोचता नहीं हूँ बस दिल से रियेक्ट करता हूँ, हर इंसान का अलग नेचर होता है, तो ये मेरा नेचर है सबको दिल से प्यार देना, पर वक़्त के साथ हर कोई बड़ा होता है, मैं अभी दिल से बच्चा हूँ वक़्त के साथ साथ मैं भी बड़ा हो जाऊंगा और सीख जाऊंगा".

बेडरूम में कौन है वो सीक्रेट फ़ोटोग्राफर

इमरान हाशमी के हाथ लगी सबसे बड़ी ख़ुशी

रणवीर सिंह की फिल्म गल्ली बॉय 14 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में रणवीर एक स्ट्रीट रैपर को रोल प्ले कर रहे है. फिल्म में आलिया भट्ट, कल्की कोचिन भी अहम रोल में है.

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूबपर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

]]>

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें