30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अफगानिस्तान में हवाई हमलों में 21 नागरिकों की मौत

काबुल : अफगानिस्तान के दक्षिणी हेलमंद प्रांत में हवाई हमलों में महिलाओं और बच्चों समेत 21 नागरिकों की मौत हो गयी. हेलमंद प्रांत से सांसद मोहम्मद हाशिम अल्कोजई ने रविवार को बताया कि एक हमले में 13 नागरिकों और दूसरे हमले में आठ नागरिकों की मौत हो गयी. दोनों हवाई हमले संगिन जिले में शुक्रवार […]

काबुल : अफगानिस्तान के दक्षिणी हेलमंद प्रांत में हवाई हमलों में महिलाओं और बच्चों समेत 21 नागरिकों की मौत हो गयी. हेलमंद प्रांत से सांसद मोहम्मद हाशिम अल्कोजई ने रविवार को बताया कि एक हमले में 13 नागरिकों और दूसरे हमले में आठ नागरिकों की मौत हो गयी.

दोनों हवाई हमले संगिन जिले में शुक्रवार देर रात उस समय किये गये, जब नाटो के समर्थन वाले अफगान बलों और तालिबान के बीच तीव्र मुठभेड़ चल रही थी. अल्कोजई ने बताया कि हवाई हमलों में कम से कम पांच अन्य लोग घायल हो गये.

प्रांतीय गवर्नर के प्रवक्ता उमर ज्वाक ने बताया कि आतंकवादियों ने एक असैन्य इलाके से अफगान बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. उन्होंने हवाई हमलों में नागरिकों के मारे जाने की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि जांच शुरू कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें