28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमेरिका: एक बार फिर हमलावर ने बरसायी गोलियां, पांच निर्दोष की गयी जान

मियामी : एक बार फिर गोलियों की तड़तडाहट से अमेरिका हिल गया है. ताज़ा हमले में पांच लोगों की मौत हो गयी है. जानकारी के अनुसार फ्लोरिडा में सेब्रिंग स्थित एक बैंक में एक बंदूकधारी के हमले में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गयी. पुलिस प्रमुख कार्ल होगलुदं ने एक संवाददाता सम्मेलन […]

मियामी : एक बार फिर गोलियों की तड़तडाहट से अमेरिका हिल गया है. ताज़ा हमले में पांच लोगों की मौत हो गयी है. जानकारी के अनुसार फ्लोरिडा में सेब्रिंग स्थित एक बैंक में एक बंदूकधारी के हमले में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गयी.

पुलिस प्रमुख कार्ल होगलुदं ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘कम से कम पांच लोगों की बेरहमी से हत्या की गयी है.” उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान सेब्रिंग निवासी 21 वर्षीय युवक के रूप में की गयी है. अभी हत्या के पीछे के मकसद का पता नहीं चल पाया है. गोलीबारी की इस घटना की जांच जारी है.

आपदा नियंत्रण एवं रोकथाम केंद्र के अनुसार अमेरिका में गोलीबारी और हिंसा की घटनाओं में तेजी आई है. इस प्रकार की घटनाओं में 2017 में करीब 40,000 लोगों की मौत हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें