24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रीति-नेस मामला: सलमान बोले, छीन लो माइक

"माइक कौन छीनेगा इनका ? माइक छीन लो इनका. इससे पहले कि कोई माइक छीने आप दे दो माइक अपना." कुछ यही प्रतिक्रिया थी सलमान ख़ान की जब उनसे प्रीति ज़िंटा-नेस वाडिया मामले पर एक महिला पत्रकार ने प्रतिक्रिया जाननी चाही. अपने पूर्व बॉयफ़्रेंड नेस वाडिया पर धमकी देने और उत्पीड़न का मामला दर्ज कराने […]

"माइक कौन छीनेगा इनका ? माइक छीन लो इनका. इससे पहले कि कोई माइक छीने आप दे दो माइक अपना." कुछ यही प्रतिक्रिया थी सलमान ख़ान की जब उनसे प्रीति ज़िंटा-नेस वाडिया मामले पर एक महिला पत्रकार ने प्रतिक्रिया जाननी चाही.

अपने पूर्व बॉयफ़्रेंड नेस वाडिया पर धमकी देने और उत्पीड़न का मामला दर्ज कराने के बाद शनिवार को प्रीति ज़िंटा ने सोशल मीडिया पर लिखा था, "बीते कुछ समय से मेरे साथ तमाम बदतमीज़ियां होती रही हैं लेकिन मेरे आसपास के लोगों में से किसी ने मेरा साथ नहीं दिया."

(किसी ने नहीं दिया साथ: प्रीति ज़िंटा)

इसके बाद भी अब तक कोई खुलकर बॉलीवुड से प्रीति ज़िंटा के समर्थन में या इस मामले पर खुलकर सामने नहीं आया है.

सवाल पूछने पर नाचने लगे सलमान

सलमान ख़ान प्रीति ज़िंटा के साथ कई फ़िल्में कर चुके हैं और जब बतौर निर्माता प्रीति ने अपनी पहली फ़िल्म ‘इश्क़ इन पेरिस’ बनाई थी तब उनके विशेष अनुरोध पर सलमान इस फ़िल्म में एक आइटम सॉन्ग करने को भी तैयार हो गए थे. उस वक़्त सलमान ने प्रीति को अपनी बेहद ‘क़रीबी दोस्त’ बताया था.

(प्रीति ने लगाया नेस पर आरोप)

तो जब मुंबई में अपनी फ़िल्म ‘किक’ के प्रमोशन के लिए सलमान ख़ान पहुंचे तो उनसे उनकी इस ‘क़रीबी दोस्त’ के मामले पर प्रतिक्रिया मांगी गई.

सलमान ख़ान छूटते ही बोले, "आप ग़लत जगह पर हो. आप ग़लत जगह पर हो. आपका माइक छीन लिया जाएगा."

इसके बाद भी जब सलमान से पूछा गया कि प्रीति आपकी दोस्त हैं इस वजह से आपसे ये सवाल पूछा गया तो सलमान जवाब देने के बजाय उठकर नाचने लगे.

क्या बोले शाहरुख़ ?

इसी तरह से प्रीति के साथ ‘दिल से’, ‘वीर-ज़ारा’, ‘कल हो ना हो’ और ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी सुपरहिट फ़िल्में कर चुके शाहरुख़ ख़ान से ये सवाल पूछा गया तो वो बोले, "ये उनका निजी मसला है. प्रीति ने मामला उठाया और इसको कानूनी रूप से सुलझाया जाएगा. प्रीति मेरी दोस्त हैं तो मैं उन्हीं से इस मामले पर बात करूंगा."

‘क्या कहना’ और ‘सलाम नमस्ते’ जैसी फ़िल्मों में प्रीति के साथ काम कर चुके अभिनेता सैफ़ अली ख़ान ने इस मुद्दे पर कहा, "मैं दोनों का दोस्त हूं. इस वजह से ये ख़बर सुनकर मुझे बड़ा दुख पहुंचा. नेस के साथ मैं स्कूल जाता था. जहां तक मैं उन्हें जानता हूं वो एक बड़े सज्जन व्यक्ति हैं. उम्मीद करता हूं कि दोनों इस मसले को बातचीत से सुलझा लेंगे और ख़ुश रहेंगे."

Undefined
प्रीति-नेस मामला: सलमान बोले, छीन लो माइक 2

प्रीति ज़िंटा, अंडरवर्ल्ड के ख़िलाफ़ खुलकर सामने आई थीं.

इसके अलावा बॉलीवुड से और किसी ने इस पूरे मसले पर टिप्पणी नहीं की है.

अंडरवर्ल्ड के ख़िलाफ़ प्रीति का क़दम

गौरतलब है कि प्रीति ज़िंटा ही बॉलीवुड की वो एकमात्र कलाकार हैं जो अंडरवर्ल्ड के ख़िलाफ़ खुलकर सामने आई थीं.

उन्होंने कहा था कि साल 2000 में आई उनकी फ़िल्म ‘चोरी-चोरी चुपके-चुपके’ में काम करने के दौरान उन्हें अंडरवर्ल्ड से पचाल लाख रुपए की फ़िरौती की मांग की गई थी.

प्रीति अपने इस बयान पर कायम रहीं और उन्होंने इसे रिकॉर्ड भी कराया.

जबकि बॉलीवुड के कई और नामचीन कलाकारों और निर्माताओं ने पहले तो अंडरवर्ल्ड से धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई लेकिन बाद में वो अपने बयान से पलट गए थे.

(बीबीसी हिंदी के एंड्रॉएड ऐप के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें