28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

केन्या : बस दुर्घटना में 40 से अधिक लोगों की मौत

नैरोबी : पश्चिमी केन्या में बुधवार को एक बस दुर्घटना में 40 से अधिक लोगों की मौत हो गयी. रिफ्ट वैली के प्रांतीय यातायात अधिकारी जीरो एरोम ने कहा, ‘मेरे पास खबरें आ रही हैं कि 40 से अधिक लोगों की मौके पर ही मौत हो गई लेकिन यह ज्यादा भी हो सकती है क्योंकि […]


नैरोबी :
पश्चिमी केन्या में बुधवार को एक बस दुर्घटना में 40 से अधिक लोगों की मौत हो गयी. रिफ्ट वैली के प्रांतीय यातायात अधिकारी जीरो एरोम ने कहा, ‘मेरे पास खबरें आ रही हैं कि 40 से अधिक लोगों की मौके पर ही मौत हो गई लेकिन यह ज्यादा भी हो सकती है क्योंकि बस की छत टूट गयी.’ पश्चिमी केरिचो काउंटी में घटनास्थल पर मौजूद एक अन्य यातायात पुलिस अधिकारी ने मृतकों की संख्या 42 बताई है.

दुर्गा पूजा के अवसर पर रेलवे कर्मचारियों को 78 दिन का बोनस

उन्होंने कहा, ‘42 लोगों की मौत हो गई लेकिन हम अब भी घटनास्थल पर मौजूद हैं.’ पुलिस के अनुसार, बस नैरोबी से पश्चिम शहर काकामेगा जा रही थी और उसमें 52 यात्री सवार थे. केन्या के रेड क्रॉस ने टि्वटर पर कहा कि बस पलट गई थी. हालांकि हादसे के कारण पर और जानकारियों का अभी पता नहीं चला है.

झारखंड, बिहार और बंगाल पर भी तूफान ‘तितली’ का खतरा, हो सकती है बारिश

आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, केन्या में सड़क दुर्घटनाओं में हर साल करीब 3,000 लोगों की मौत होती है लेकिन विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुमान के मुताबिक यह संख्या 12,000 तक है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें