34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हवाई हमले में अफगानिस्तान के एक ही परिवार के 12 सदस्यों की मौत

काबुल : संयुक्त राष्ट्र ने बताया कि युद्ध से जर्जर अफगानिस्तान में आतंकवादियों के खिलाफ तेज होते अमेरिकी और अफगान हवाई बमबारी के बीच एक हवाई हमले में एक ही परिवार के 12 सदस्यों की मौत हो गई, जिनमें से ज्यादातर बच्चे हैं. अफगानिस्तान में संयुक्त राष्ट्र सहायता मिशन ने देर रात मंगलवार को एक […]

काबुल : संयुक्त राष्ट्र ने बताया कि युद्ध से जर्जर अफगानिस्तान में आतंकवादियों के खिलाफ तेज होते अमेरिकी और अफगान हवाई बमबारी के बीच एक हवाई हमले में एक ही परिवार के 12 सदस्यों की मौत हो गई, जिनमें से ज्यादातर बच्चे हैं.

अफगानिस्तान में संयुक्त राष्ट्र सहायता मिशन ने देर रात मंगलवार को एक बयान में बताया कि रविवार को काबुल के निकट वरदक प्रांत में एक घर पर बम गिरा जिसमें दो महिलाएं और 10 बच्चों की मौत हो गई. मारे गए बच्चों की उम्र छह साल से 15 साल के बीच है.

संयुक्त राष्ट्र के बयान से प्रांतीय परिषद के सदस्य अहमद जहफरी के उस बयान को समर्थन मिलता है जिसमें उन्होंने एएफपी को बताया कि था कि तालिबान आतंकवादियों को निशाना बनाकर की गई बमबारी में एक ही परिवार के 12 सदस्यों की मौत हो गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें