26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के मोतिहारी में असिस्टेंट प्रोफेसर पर जानलेवा हमला

बिहार के मोतिहारी ज़िले में महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर संजय कुमार पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया है. घायल हालत में उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफ़र किया गया है. घटना के बारे में संजय कुमार के सहकर्मी मृत्युंजय कुमार ने बताया कि वे लोग विभिन्न मुद्दों पर विश्वविद्यालय प्रशासन […]

बिहार के मोतिहारी ज़िले में महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर संजय कुमार पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया है.

घायल हालत में उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफ़र किया गया है. घटना के बारे में संजय कुमार के सहकर्मी मृत्युंजय कुमार ने बताया कि वे लोग विभिन्न मुद्दों पर विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ़ 29 मई से ही शांतिपूर्ण तरीके से धरने पर बैठे हुए हैं.

मृत्युंजय कुमार का दावा है कि यही बात विश्वविद्यालय से जुड़े कई लोगों को पसंद नहीं आ रही थी. हमले की ये घटना शुक्रवार दोपहर लगभग एक बजे की है. लेकिन पुलिस ने घटना के करीब सात-आठ घंटे बाद प्राथमिकी दर्ज की.

इस संबंध में जानकारी लेने के लिए मोतिहारी के पुलिस अधीक्षक से फोन पर संपर्क किया गया, लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई.

इस घटना पर कांग्रेस के विधायक शकील अहमद ख़ान कहते हैं, ‘इस प्रकरण को देखकर लगता है कि बिहार में भी मॉब लिंचिंग की शुरुआत हो गई है. प्रशासन इस घटना को छिपाने का प्रयास कर रहा है. हमने इस घटना की जांच की मांग की है."

ये भी पढ़ें

ब्लॉग- अटल बिहारी वाजपेयी ने ‘हिंदू हृदय सम्राट’ मोदी के लिए रास्ता ऐसे तैयार किया

औरेया : ‘मुस्लिम बस्ती में जो भी लड़का दिखा, पुलिस उठा ले जा रही है’

केरल: बाढ़ से मरने वालों की संख्या 324 हुई

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

]]>

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें