34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

किकी चैलेंज: ट्रेन से उतरकर किया डांस, अब तीन दिन तक करेंगे रेलवे स्टेशन साफ़

इंटरनेट ‘किकी चैलेंज’ के वीडियोज़ से भरा पड़ा है. चलती गाड़ी के साथ किए जाने वाले इस डांस को लेकर कई राज्यों में पुलिस चेतावनी जारी कर चुकी है. इसके बावजूद आए दिन चैलेंज के कई वीडियो सामने आ रहे हैं. हाल ही में मुंबई में तीन लड़कों ने ट्रेन से उतरकर किकी डांस किया, […]

इंटरनेट ‘किकी चैलेंज’ के वीडियोज़ से भरा पड़ा है. चलती गाड़ी के साथ किए जाने वाले इस डांस को लेकर कई राज्यों में पुलिस चेतावनी जारी कर चुकी है. इसके बावजूद आए दिन चैलेंज के कई वीडियो सामने आ रहे हैं.

हाल ही में मुंबई में तीन लड़कों ने ट्रेन से उतरकर किकी डांस किया, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

जब तीनों लड़कों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, तो उन्होंने लड़कों को तीन दिन तक रेलवे स्टेशन साफ करने की सज़ा सुनाई.

https://www.youtube.com/watch?v=PyS2ymPC4n8

वरिष्ठ रेलवे अधिकारी अनुप शुक्ला ने बीबीसी से कहा, "हमने यूट्यूब पर इन लड़कों का वीडियो देखा. इसके बाद हमने रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी से इनके फुटेज निकाले."

ये वीडियो फुंचो एंटरटेनमेंट की ओर से यू-ट्यूब पर डाला गया था, जिस पर दो लाख से ज़्यादा व्यूज़ हैं.

मजिस्ट्रेट ने कहा, अब जागरूकता फैलाइए

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का ट्रेन से उतरकर गाने पर डांस करने लगता है और उसका दोस्त मोबाइल फोन पर वीडियो बनाता है. ट्रेन जब चलने लगी तो लड़का डांस करते-करते ट्रेन के साथ भागा. वीडियो में उसके दोस्त को भी चलती ट्रेन से आधा बाहर निकला हुआ देखा जा सकता है, जो ख़ुद भी डांस की कोशिश कर रहा था.

मजिस्ट्रेट ने लड़कों की इस हरक़त को बेहद ग़लत बताया. उन्होंने लड़कों से कहा, "अब आप अगले तीन दिन तक लोगों को इस बारे में जागरूक करेंगे और बताएंगे कि ऐसा करके आप अपनी और दूसरों की ज़िंदग़ी ख़तरे में डालते हैं."

वहीं फुंचो एंटरटेनमेंट ने अपने प्रशंसकों को बताया कि किकी डांसर्स ठीक हैं.

उन्होंने लिखा, "दोस्तों, सबकुछ ठीक है. हम सब अच्छे हैं. हम अपने अगले वीडियो में आपको घटना की पूरी जानकारी देंगे. तब तक हमारे साथ जुड़े रहें."

https://twitter.com/MumbaiPolice/status/1024923953792536576/photo/1?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1024923953792536576&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.bbc.co.uk%2Fnews%2Fworld-asia-india-45126712

ख़बरों के मुताबिक, तीनों में से एक लड़का एक्टर है और छोटे-मोटे रोल करता है.

इंटरनेट कॉमेडियन शिगी के इंस्टाग्राम वीडियो के बाद लोगों पर किकी चैलेंज का खुमार चढ़ा. वीडियो में शिगी एक गाने पर डांस करते नज़र आ रहे थे.

इसके बाद भारत में कई लोगों ने अपने वीडियो बनाकर इंटरनेट पर शेयर करने शुरू कर दिए.

https://instagram.com/p/Bl7Tw3cHSIq/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

]]>

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें