32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

IPL 11 : KKR की शर्मनाक हार के बाद बोले कार्तिक, राणा के ‘मूर्खतापूर्ण” रन आउट से मैच का पासा पलटा

कोलकाता : कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद से मिली हार के लिये नीतीश राणा के ‘मूर्खतापूर्ण’ रनआउट को दोषी ठहराया. जीत के लिये 175 रन का पीछा करते हुए केकेआर की शुरुआत काफी आक्रामक रही. सुनील नारायण के आउट होने के बाद क्रिस […]

कोलकाता : कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद से मिली हार के लिये नीतीश राणा के ‘मूर्खतापूर्ण’ रनआउट को दोषी ठहराया.

जीत के लिये 175 रन का पीछा करते हुए केकेआर की शुरुआत काफी आक्रामक रही. सुनील नारायण के आउट होने के बाद क्रिस लिन और राणा टीम को 87 रन तक ले गए लेकिन नौवे ओवर में राशिद खान के सटीक थ्रो पर राणा रन आउट हो गए. कार्तिक ने कहा , राणा के विकेट से मैच का पासा पलट गया. वह टिक जाता तो हम जीत सकते थे. वह मूर्खतापूर्ण रन आउट था और काफी निर्णायक समय पर हुआ.

उन्होंने कहा , राबिन उथप्पा खराब शाट खेलकर आउट हुए. कार्तिक ने सनराइजर्स के लिये तीन विकेट लेने वाले राशिद की तारीफ करते हुए कहा , यह उसका दिन था. उसने शानदार बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग की. सब कुछ उसके पक्ष में जा रहा था और उसे इसका श्रेय दिया जाना चाहिये.

उन्होंने कहा , सनराइजर्स की भी तारीफ करनी होगी जो लगातार चार मैच हारने के बाद यहां इस तरह से खेले. कई बार विरोधी टीम जब अच्छा खेलती है तो उसे भी इसका श्रेय दिया जाना चाहिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें