31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL 2018 : दिल्ली की यंग ब्रिगेड ने जीता दिल, सुपरकिंग्स को 34 रन से हराया

सीएसके के काम न आया रायडू का अर्द्धशतक नयी दिल्ली : आइपीएल की सबसे फिसड्डी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स ने शुक्रवार को यहां दूसरे स्थान पर काबिज चेन्नई सुपरकिंग्स को 34 रन से हरा दिया. दिल्ली के 163 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपरकिंग्स की टीम अंबाती रायडू (50) के अर्धशतक के बावजूद छह […]

सीएसके के काम न आया रायडू का अर्द्धशतक

नयी दिल्ली : आइपीएल की सबसे फिसड्डी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स ने शुक्रवार को यहां दूसरे स्थान पर काबिज चेन्नई सुपरकिंग्स को 34 रन से हरा दिया. दिल्ली के 163 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपरकिंग्स की टीम अंबाती रायडू (50) के अर्धशतक के बावजूद छह विकेट पर 128 रन ही बना सकी. रायडू के अलावा सिर्फ रवींद्र जडेजा (नाबाद 27) ही सुपरकिंग्स की ओर से 20 रन के आंकड़े को पार कर पाये.डेयरडेविल्स की ओर से अमित मिश्रा (20 रन पर दो विकेट) और संदीप लामिचाने (21 रन पर एक विकेट) की लेग स्पिन जोड़ी ने अपनी फिरकी का जादू दिखाया. ट्रेंट बोल्ट ने भी 20 रन देकर दो विकेट चटकाये, जबकि हर्षल पटेल ने 23 रन देकर एक विकेट हासिल किया.

दिल्ली ने 5.2 ओवर में बनाये 65 रन

दिल्ली ने इससे पहले विजय शंकर (नाबाद 36) और हर्षल पटेल (नाबाद 36) के बीच 5.2 ओवर में छठे विकेट के लिए 65 रन की अटूट साझेदारी की बदौलत पांच विकेट पर 162 रन बनाये.ऋषभ पंत ने भी 38 रन की पारी खेली.सुपरकिंग्स की ओर से तेज गेंदबाज लुंगी एंगिडी ने तीन ओवर में 14 रन देकर दो विकेट चटकाये. रवींद्र जडेजा ने बेहद किफायती गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 19 रन देकर एक विकेट हासिल किया. दीपक चाहर (23 रन पर एक विकेट) और शार्दुल ठाकुर (27 रन पर एक विकेट) ने भी एक-एक विकेट हासिल किया.

ब्रावो ने लुटाये 52 रन

ब्रावो काफी महंगे साबित हुए और उन्होंने चार ओवर में 52 रन लुटाये.सुपरकिंग्स के 13 मैचों में आठ जीत से 16 अंक हैं और टीम दूसरे स्थान पर बरकरार है. डेयरडेविल्स 13 मैचों में चार जीत से आठ अंक के साथ अंतिम पायदान पर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें