36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गंभीर ने दिल्ली को चैंपियन बनाने का किया था दावा, बीच टूर्नामेंट में छोड़ी कप्तानी

नयी दिल्ली : गौतम गंभीर ने आज आईपीएल में अब तक लचर प्रदर्शन करने वाली टीम दिल्ली डेयरडेविल्स का कप्तान पद छोड़ दिया और कहा कि वह दबाव नहीं झेल पा रहे थे. श्रेयस अय्यर को टीम का नया कप्तान बनाया गया है लेकिन गंभीर टीम का हिस्सा बने रहेंगे. दिल्ली ने अब तक आईपीएल […]

नयी दिल्ली : गौतम गंभीर ने आज आईपीएल में अब तक लचर प्रदर्शन करने वाली टीम दिल्ली डेयरडेविल्स का कप्तान पद छोड़ दिया और कहा कि वह दबाव नहीं झेल पा रहे थे. श्रेयस अय्यर को टीम का नया कप्तान बनाया गया है लेकिन गंभीर टीम का हिस्सा बने रहेंगे. दिल्ली ने अब तक आईपीएल -11 में छह मैच खेले हैं जिनमें से उसे पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा.

दिल्ली अभी अंकतालिका में आठवें और अंतिम स्थान पर है. गंभीर ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा , हो सकता है कि मैं चीजों को बदलने के लिये अधिक बेताब था और इसका उलटा असर पड़ा. यह एक कारण हो सकता है.

मैं दबाव नहीं झेल पा रहा था और जब आप ऐसा नहीं कर पाते हैं तो फिर आपको जिम्मेदारी लेनी होती है. इस संवाददाता सम्मेलन में फ्रेंचाइजी के सीईओ हेमंत दुआ और कोच रिकी पोंटिंग भी उपस्थित थे. गंभीर ने कहा , मैंने अकेले में इस पर गहन विचार किया. मैं दबाव नहीं झेल पा रहा हूं. मैं इसके लिये बहुत अच्छी स्थिति में नहीं हूं.

इसे भी पढ़ें…

IPL 2018 : सिद्धार्थ कौल को आचार संहिता उल्लंघन मामले में बीसीसीआई ने लगायी फटकार

कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान के रूप में दो बार खिताब जीतने वाले गंभीर का स्वयं का प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा है. उन्होंने पांच पारियों में केवल 85 रन बनाये हैं जिसमें किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पहले मैच में खेली गयी 55 रन की पारी भी शामिल है. वह पिछली चार पारियों में दोहरे अंक में पहुंचने में नाकाम रहे. दूसरी तरफ 23 वर्षीय अय्यर ने शीर्ष क्रम में अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने पिछले दोनों मैचों में अर्धशतक जमाये लेकिन इनमें टीम को हार का सामना करना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें