33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

.. और IPL खिलाड़ियों को एक मैच के मिलेंगे दस लाख डॉलर

लंदन : इंडियन प्रीमियर लीग के संस्थापक ललित मोदी का मानना है कि एक समय ऐसा आयेगा कि खिलाड़ियों को प्रति मैच दस लाख डालर तक मिलेंगे लेकिन देशों के बीच पारंपरिक क्रिकेट खत्म हो जायेगा. मोदी ने ब्रिटेन के डेली टेलीग्राफ में प्रकाशित इंटरव्यू में कहा , आईपीएल लंबे समय तक चलेगा. उन्होंने कहा […]

लंदन : इंडियन प्रीमियर लीग के संस्थापक ललित मोदी का मानना है कि एक समय ऐसा आयेगा कि खिलाड़ियों को प्रति मैच दस लाख डालर तक मिलेंगे लेकिन देशों के बीच पारंपरिक क्रिकेट खत्म हो जायेगा.

मोदी ने ब्रिटेन के डेली टेलीग्राफ में प्रकाशित इंटरव्यू में कहा , आईपीएल लंबे समय तक चलेगा. उन्होंने कहा , यह दुनिया की सबसे प्रभावी खेल लीग होगी. आईपीएल टीमों के पीछे धनकुबेर व्यवसायी हैं और भारत में क्रिकेट को लेकर जुनून इसे प्रायोजकों और प्रसारकों के लिये लुभावनी लीग बनाता है.

फिलहाल इंग्लैंड के बेन स्टोक्स को राजस्थान रायल्स एक सत्र के लिये 19.5 लाख डालर दे रहा है. मोदी का मानना है कि यदि एक करोड़ 20 लाख डालर की कैप हटा दी जाये तो आईपीएल के शीर्ष खिलाड़ियों को इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉलरों या एनएफएल स्टार्स की तरह पैसा मिल सकता है.मोदी ने कहा , खिलाड़ियों को प्रति मैच दस से बीस लाख डालर भी मिलने लगेंगे. ऐसा जरुर होगा. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कोई मायने नहीं रह जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें