26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: सीएम रूपाणी की सभा से शहीद की बेटी को घसीटते हुए किया गया बाहर, राहुल बोले- अहंकार की हद

राजपीपला : गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी की सभा में शुक्रवार को एक शहीद की बेटी ने मिलने की गुहार लगायी जिसे नजरअंदाज कर दिया गया. जानकारी के अनुसार जब रुपाणी एक रैली के दौरान भाषण दे रहे थे, तब शहीद अशोक तडवी की बेटी रूपल सरकार के ऐलान के बाद भी प्लॉट आवंटित नहीं […]

राजपीपला : गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी की सभा में शुक्रवार को एक शहीद की बेटी ने मिलने की गुहार लगायी जिसे नजरअंदाज कर दिया गया. जानकारी के अनुसार जब रुपाणी एक रैली के दौरान भाषण दे रहे थे, तब शहीद अशोक तडवी की बेटी रूपल सरकार के ऐलान के बाद भी प्लॉट आवंटित नहीं किये जाने की शिकायत लेकर मुख्‍यमंत्री की ओर बढ़ने लगी. रूपल को ऐसा करने से सुरक्षाकर्मियों ने रोका, इतना ही नहीं मुख्‍यमंत्री भी उससे मिले बिना चले गये.

बताया जा रहा है कि रूपल एक आदिवासी महिला जो 26 साल की है. वह कई सालों से इस बात को लेकर प्रदर्शन कर रही है कि उसके पिता अशोक तडवी के शहीद होने के बाद सरकार ने जो जमीन देने का कथित रुप से वादा किया था वह आज तक पूरा नहीं किया. उसने बताया कि उसके पिता बीएसएफ में थे और शहीद हुए थे.

रुपाणी शुक्रवार एक रैली को संबोधित कर रहे थे. रुपल दर्शकों में बैठी थी और अचानक से चिल्लाते हुए मंच की ओर दौड पड़ी, मैं उनसे मिलना चाहती हूं…मैं उनसे मिलना चाहती हूं. इससे पहले कि वह मुख्यमंत्री के करीब जा पाती, महिला पुलिसकर्मी उसे वहां से ले गयी. रुपाणी ने मंच से कहा, मैं आपसे इस कार्यक्रम के बाद मिलूंगा. लेकिन कोई मुलाकात नहीं हुई.

रुपल को पुलिस कर्मियों द्वारा ले जाने के दौरान बचने के लिए संघर्ष करने का वीडियो वायरल हो गया है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने घटना का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा का अहंकार अपने चरम पर है. गांधी ने हिंदी में ट्वीट करके आरोप लगाया परम देशभक्त रपाणीजी ने शहीद की बेटी को सभा से बाहर फेंकवा कर मानवता को शर्मसार किया. 15 साल से परिवार को मदद नहीं मिली, खोखले वादे मिले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें