30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्तर कोरियाई सैनिक को तानाशाह किम जोंग उन के सैनिकों ने मारी छह गोलियां

सोल : अपनी तरह के एक बेहद दुर्लभ और नाटकीय मामले में एक उत्तर कोरियाई सैनिक को उसी के साथियों ने छह गोलियां मार दीं जब वह अपना देश छोडकर उत्तर कोरियाई सीमा में जाने की कोशिश कर रहा था. पनमुंजोम सीमा के संघर्ष विराम गांव पर नजर रखने वाली अमेरिका नीत यूनाइटेड नेशन्स कमान […]

सोल : अपनी तरह के एक बेहद दुर्लभ और नाटकीय मामले में एक उत्तर कोरियाई सैनिक को उसी के साथियों ने छह गोलियां मार दीं जब वह अपना देश छोडकर उत्तर कोरियाई सीमा में जाने की कोशिश कर रहा था.

पनमुंजोम सीमा के संघर्ष विराम गांव पर नजर रखने वाली अमेरिका नीत यूनाइटेड नेशन्स कमान (यूएनसी) ने बताया कि गाड़ी में सवार सैनिक दो कोरियाई देशों को अलग करने वाली कडी सुरक्षा युक्त सैन्य सीमा रेखा के करीब पहुंच गया था. वह अपने वाहन से उतरा और दक्षिण की सीमा की तरफ भागने लगा. इस दौरान उत्तर कोरियाई सैनिकों ने उसपर गोलियों की बौछार कर दी.

दक्षिण कोरिया के ज्वाइंट चीफ्स ऑफ स्टाफ के एक अधिकारी ने बताया कि उत्तर कोरिया के सीमा सुरक्षाबलों ने कम से कम 40 गोलियां चलाईं. सैनिक का इलाज कर रहे डॉक्टर ली कुक जोंग ने संवाददाताओं को बताया कि उसकी हालत बेहद गंभीर है और यह नहीं कहा जा सकता कि वह कितनी देर तक जीवित रह पाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें