34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेक्स सीडी मामलाः विनोद वर्मा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत

छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत की कथित अश्लील सीडी मामले में वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में रायपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया है. तीन दिनों की पुलिस रिमांड की मियाद पूरी होने के बाद मंगलवार की सुबह उन्हें रायपुर में न्यायाधीश भावेश कुमार वट्टी की अदालत में पेश […]

छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत की कथित अश्लील सीडी मामले में वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में रायपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया है.

तीन दिनों की पुलिस रिमांड की मियाद पूरी होने के बाद मंगलवार की सुबह उन्हें रायपुर में न्यायाधीश भावेश कुमार वट्टी की अदालत में पेश किया गया था.

विनोद वर्मा के वकील सतीश वर्मा ने कहा, "हमने अदालत से यह अनुरोध किया कि विनोद वर्मा की जान को ख़तरा हो सकता है, इसलिए उन्हें जेल में दूसरे क़ैदियों से अलग रखा जाए. हमने अदालत से विनोद वर्मा की स्लिप डिस्क के इलाज के भी निर्देश देने का अनुरोध किया था, जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया है."

पत्रकार विनोद वर्मा की पेशी के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं का हंगामा

पत्रकार विनोद वर्मा की पेशी के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं का हंगामा

सतीश वर्मा ने कहा कि उनके मुवक्किल को सरकार के इशारे पर ‘फंसाया’ गया है. उन्होंने कहा कि ‘विधानसभा के उप चुनाव के दौरान एक विधायक की राज्य सरकार द्वारा कथित खरीदी का भंडाफोड़ उन्होंने किया था, इसी कारण सरकार उन्हें प्रताड़ित कर रही है.’

गौरतलब है कि शुक्रवार की सुबह छत्तीसगढ़ में रमन सिंह सरकार के मंत्री राजेश मूणत से जुड़ी एक कथित सेक्स सीडी के मामले में वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस ने ग़ाज़ियाबाद से गिरफ़्तार किया था.

इसके बाद उन्हें रविवार को रायपुर की स्थानीय अदालत में पेश किया गया था. जहां से पूछताछ के लिए उन्हें तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया था.

बीजेपी मंत्री की सेक्स सीडी का मामला: अब तक जो मालूम है

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

]]>

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें