32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

OMG: प्रेमी को पाने के लिए पति को मारना चाहती थी दुल्हन, मिलाया दूध में जहर लेकिन…

लाहौर : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक नवविवाहित महिला ने कथित तौर पर अपने पति को मारने के लिये दूध में जहर मिलाया था, लेकिन इस जहरवाले दूध की लस्सी पीने के कारण उसके ससुराल के 13 अन्य व्यक्तियों की मौत हो गयी. मीडिया ने अपनी एक रपट में यह जानकारी दी. एक्सप्रेस ट्रिब्यून […]

लाहौर : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक नवविवाहित महिला ने कथित तौर पर अपने पति को मारने के लिये दूध में जहर मिलाया था, लेकिन इस जहरवाले दूध की लस्सी पीने के कारण उसके ससुराल के 13 अन्य व्यक्तियों की मौत हो गयी. मीडिया ने अपनी एक रपट में यह जानकारी दी.

एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रपट के मुताबिक उस महिला की पहचान आसिया के तौर पर हुई है और उसकी शादी जबरन करायी गयी थी. उसने अपने पति अमजद को अपने रास्ते से हटाने के लिये जहर मिला दूध लेकर आयी थी, लेकिन किसी कारण से उसके पति ने यह दूध नहीं पिया.

रपट में कहा गया कि बाद में इस जहर मिले दूध की लस्सी बना दी गयी और इसे ससुराल वालों को इसे पीने के लिये दिया गया. इसे पीने के बाद ससुराल के कई लोगों में जहर पीने जैसे लक्षण दिखाई देने लगे. अखबार के मुताबिक इस जहर मिली लस्सी को पीने से 13 व्यक्तियों की मौत हो गयी, जबकि 14 लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं.

दो दिन पहले खबर प्रकाशित होने तक मुजफ्फरगढ के दौलत पौर इलाके की इस घटना पर रहस्य बना हुआ था. पुलिस ने बताया कि बाद में आसिया ने दूध में जहर मिलाने की बात स्वीकार कर ली. उन्होंने बताया कि महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस उस महिला के कथित प्रेमी को गिरफ्तार करने के लिये छापेमारी कर रही है. इस हत्याकांड में उसका भी हाथ शामिल माना जा रहा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें