34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

स्क्रीनशॉट ने करा दिया बॉक्सर आमिर का मॉडल पत्नी से तलाक़

पाकिस्तान मूल के ब्रितानी मुक्केबाज़ आमिर ख़ान की पूर्व पत्नी फ़रयाल मख़दूम ने कहा है कि उनके और मुक्केबाज़ एंथनी जोशुआ के बीच किसी तरह का रिश्ता नहीं है और इस संबंध में आमिर ख़ान को उनकी कथित बातचीत पर आधारित जो स्क्रीनशॉट्स भेजे गए थे वो फर्जी थे. फ़रयाल ने ट्वीटर पर एक संदेश […]

पाकिस्तान मूल के ब्रितानी मुक्केबाज़ आमिर ख़ान की पूर्व पत्नी फ़रयाल मख़दूम ने कहा है कि उनके और मुक्केबाज़ एंथनी जोशुआ के बीच किसी तरह का रिश्ता नहीं है और इस संबंध में आमिर ख़ान को उनकी कथित बातचीत पर आधारित जो स्क्रीनशॉट्स भेजे गए थे वो फर्जी थे.

फ़रयाल ने ट्वीटर पर एक संदेश में कहा कि वह जोशुआ से कभी नहीं मिलीं, लेकिन स्क्रीनशॉट्स देखकर आमिर गुस्से में आ गए और उन्होंने अपना गुस्सा ट्विटर के जरिए उतारा. इस गुस्से के कारण दोनों के बीच पिछले सप्ताह तलाक़ हो गया था.

फ़रयाल ने कहा कि पूरा हंगामा गलतफ़हमी की वजह से हुआ था, लेकिन अब दोनों पक्षों के बीच सारी गलतफ़हमी दूर हो गई है.

उधर, आमिर ख़ान ने भी ट्वीट किया, "मुझे खुशी है कि सारा मामला हल हो गया है और ये पूरा झूठ था. दुनिया के किसी भी दूसरे आदमी की तरह मैं भी गुस्से में आ गया था. अच्छा हुआ कि सच पता चल गया."

फ़रयाल और आमिर ख़ान के बीच ट्विटर पर खुल्लम खुल्ला लड़ाई चली थी, जिसके बाद आमिर ने उन्हें तलाक़ दे दिया था. आमिर ने फ़रयाल पर विश्व हैवीवेट चैंपियन जोशुआ के संबंधों का आरोप लगाया था.

आमिर ख़ान ने 2012 में मॉडल फ़रयाल मख़दूम ख़ान से शादी की थी.

फ़रयाल के अतीत में अपने ससुरात के साथ संबंध बेहद तनावपूर्ण रहे हैं और दोनों पक्ष मीडिया का सहारा लेकर एक-दूसरे का सहारा लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे हैं.

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें