27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : पाकिस्तानी अभिनेत्री से न्यूज एंकर बनी वीना मलिक, नरेंद्र मोदी के इजराइल दौरे पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

हमेशाखबरों में बने रहने की शौकीन पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने सुर्खियां बटोरने का एक नया तरीका ढूंढ निकाला है. वीना ने भारत के प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में तीन दिन की इजराइल यात्रा पर थे. 70 सालों के […]

हमेशाखबरों में बने रहने की शौकीन पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने सुर्खियां बटोरने का एक नया तरीका ढूंढ निकाला है. वीना ने भारत के प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में तीन दिन की इजराइल यात्रा पर थे. 70 सालों के दोनों देशों के इतिहास में पहली बार कोई भारतीय प्रधानमंत्री इजराइल गया. पाकिस्तान की रुचि इस खबर में बनी हुई है. पाकिस्तानी चैनल इसे भारत इजरायल और अमेरिका के गंठजोड़ के तौर पर देख रहे हैं.

यहां यह जानना गौरतलब है कि पाकिस्तान ने आजतक इजराइल को एक देश के तौर पर मान्यता नहीं दी है. पाकिस्तानी चैनलों पर इस यात्रा को लेकर बेहद आपत्तिजनक बातें कही जा रही हैं. कई चर्चाओं में इसे मुसलमानों के खिलाफ हिंदू यहूदी गंठजोड़ बताया जा रहा है.

ऐसे ही न्यूज शो ‘ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक’ में भारत और इजराइल को लेकर बेहद आपत्तिजनक बातें कही गयीं. वीना ने भारत को मुसलमानों पर जुर्म करने वाला देश करार दे दिया.

वीना ने कहा- जमीन पर बसने वाले दो शैतानी मुल्क की बात कर लें, जिनके मकसद सिर्फ मुसलमानों की बर्बादी है. दोनों देश मुसलमानों के खून के प्यासे हैं. जी हां मैं बात कर रही हूं भारत और इजराइल की.

ये दोनों मुल्क फितरत से एक ही हैं. भारत ने कश्मीर में बेगुनाह निहत्थे कश्मीरियों पर जुर्म और हिंसा की हद कर रखी है और इजराइल ने फिलिस्तीन में भी यही हाल कर रखा है.

इसके बाद पीएम मोदी की यात्रा पर कटाक्ष करते हुए वीना ने कहा- सांप सपोले से मिलने जा रहा है या यूं कहें कि मोदी अपने बड़े अब्बू से मिलने जा रहे हैं.

बताते चलें कि यह वही वीना मलिक है, जिसे ‘बिग बॉस’ शो ने प्रसिद्ध किया था. तब पाकिस्तान में धार्मिक संस्थाओं से जुड़े लोगों ने उनकी हरकतों पर आपत्ति उठायी थी.

फिलहाल पाक न्यूज नाम के चैनल में बतौर एंकर काम कर रही वीना ने 2012 में ‘दाल में कुछ काला है’ फिल्म की थी. इसके अलावा ‘जिंदगी 50-50’, ‘सुपरमॉडल’ और बॉक्सऑफिस पर हिट रही कन्नड फिल्म ‘Dirty Picture: Silk Sakkath Maga’ में भी वह नजर आयी थी.

इसके बाद उन्होंने एक प्रसिद्ध मैग्जीन के लिए टॉपलेस पोज भी दिये, जिसपर अच्छा-खासा बखेड़ा खड़ा हुआ था.

यहां देखें वीना मलिक का वीडियो-

https://www.youtube.com/watch?v=N_lFYFQku-0

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें