34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पा‍क सेना प्रमुख का दुस्साहस कहा- भारत दूसरों पर आरोप लगाकर आतंकवाद को नहीं हरा सकता

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने शु्क्रवार को भारत और अफगानिस्तान पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि जिम्मेदारियों से बचकर और दूसरों पर आरोप लगाकर आतंकवाद को नहीं हराया जा सकता और क्षेत्र के कुछ प्लेर्य् ऐसा कर रहे हैं. बाजवा ने कहा कि उनका देश आतंकवाद के खिलाफ जबरदस्त […]

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने शु्क्रवार को भारत और अफगानिस्तान पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि जिम्मेदारियों से बचकर और दूसरों पर आरोप लगाकर आतंकवाद को नहीं हराया जा सकता और क्षेत्र के कुछ प्लेर्य् ऐसा कर रहे हैं. बाजवा ने कहा कि उनका देश आतंकवाद के खिलाफ जबरदस्त जंग छेड़ेगा और सेना के चालू राद-उल-फसाद अभियान के साथ इस समस्या का खात्मा करेगा.

कश्‍मीर मामलों के एक्‍सपर्ट हैं नये पाक आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा

यहां नेशनल डिफेंस यूनिवर्सिटी में राष्ट्रीय सुरक्षा और युद्ध पाठ्यक्रम में शामिल अभ्यर्थियों को संबोधित करते हुए 56 वर्षीय बाजवा ने कहा कि आतंकवाद का कोई धर्म, पंथ या जाति नहीं होती. पाकिस्तान की सेना ने उनके हवाले से कहा, ”पाकिस्तान ने जबरदस्त तरीके से इस समस्या के खिलाफ लडाई लड़ी है और चल रहे अभियान राद-उल-फसाद के माध्यम से इसे उखाड फेंकेगे.”

जाधव मामले में करारी शिकस्त के बाद पाकिस्तानी सेना के बदले सुर, आतंकवाद को ले सरकार पर साधा निशाना

बाजवा ने कहा, कि अपनी जिम्मेदारी से आंखें मूंदकर और दूसरों पर आरोप लगाने से आतंकवाद पराजित नहीं हो सकता जैसा कि क्षेत्र के कुछ प्लेयर कर रहे हैं. राष्ट्रीय सुरक्षा के सामने मौजूद आंतरिक और बाहरी चुनौतियों को रेखांकित करते हुए बाजवा ने कहा कि खतरे से निपटने के लिए व्यापक राष्ट्रीय प्रतिक्रयिा जरुरी है और सेना देश के अन्य संस्थानों के साथ समन्वय से वो जवाब देने के पूरी तरह तैयार है. भारत और अफगानिस्तान अपने अपने क्षेत्रों में हुए आतंकी हमलों को अंजाम देने वाले आतंकी संगठनों की मदद करने के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराते रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें