34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धड़ल्ले से चल रहा है चिटफंड का कारोबार

मालदा : बिना किसी शिकायत के पुलिस ने शहर में चल रहे सारधा चिटफंड कंपनी के चारों ऑफिस सील कर दिये. लेकिन इंग्लिशबाजार शहर में और भी चिटफंड ऑफिस हैं जो बिना ट्रेड लाइसेंस के चल रहे हैं. इंग्लिशबाजार नगरपालिका के चेयरमैन व राज्य के पर्यटन मंत्री कृष्णोंदु चौधरी ने कहा कि 22 से 23 […]

मालदा : बिना किसी शिकायत के पुलिस ने शहर में चल रहे सारधा चिटफंड कंपनी के चारों ऑफिस सील कर दिये. लेकिन इंग्लिशबाजार शहर में और भी चिटफंड ऑफिस हैं जो बिना ट्रेड लाइसेंस के चल रहे हैं. इंग्लिशबाजार नगरपालिका के चेयरमैन व राज्य के पर्यटन मंत्री कृष्णोंदु चौधरी ने कहा कि 22 से 23 चिटफंड संस्थाओं ने ट्रेड लाइसेंस के लिए आवेदन किया था.

लेकिन उनका आवेदन स्वीकार नहीं किया गया. नगरपालिका के चेयरमैन के बयान सुनने के बाद एक के बाद एक चिटफंड कंपनियों में जाकर देखा गया कि 2011-12 के लिए सभी चिटफंड कंपनियों को नगरपालिका की ओर से लाइसेंस जारी किया गया है. इन ट्रेड लाइसेंसाें की वैध अवधि 31 मार्च तक थी.

31 मार्च के बाद नये सिरे से किसी भी संस्था के ट्रेड लाइसेंसों का नवीनीकरण नहीं किया गया. जिला पुलिस के खाते में 304 चिटफंड संस्थाओं का नाम दर्ज हैं. मालदा शहर के स्टेशन रोड, विवेकानंद पल्ली, रामकृष्ण पल्ली इलाके में कई संस्थाओ का साइनबोर्ड लगा कर मनी मार्केटिंग का व्यवसाय चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें