1. home Hindi News
  2. national
  3. uttar pradesh accused of pocso act fled from a petrol pump sent to police custody in akhimpur kheri rkt

VIDEO : हथकड़ी खोल पेट्रोल पंप से भागा आरोपी, पीछे दौड़ती रह गई पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हथकड़ी खोल पेट्रोल पंप से भागा आरोपी,
हथकड़ी खोल पेट्रोल पंप से भागा आरोपी,
फोटो - ANI

VIDEO : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में पुलिस की लापरवाही का एक मामला सामने आया है, जहां पर पुलिस की गिरफ्त से एक कैदी फरार हो गया. घटना रविवार की है जहां एक पेट्रोल पंप से पुलिस की गिरफ्त से कैदी के भागने का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.आरोपी ने चालाकी से पुलिस की हथकड़ी खोल दी. जैसे ही मौका मिला उसके बाद आरोपी पुलिस के गिरफ्त से भाग निकला. इस दौरान पुलिस का जवान भी उसके पीछे दौड़ा लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली और आरोपी फरार हो गया.

कॉन्स्टेबल और होम गार्ड के खिलाफ FIR

बता दें कि लखीमपुर खीरी में रविवार को पुलिस की गिरफ्त से भागा पॉक्सो एक्ट का अपराधी सोमवार को पकड़ लिया गया है. इस मामले में लापरवाही को लेकर कॉन्स्टेबल और होम गार्ड के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है. जानकारी के मुताबिक पुलिस के गिरफ्त से भागे आरोपी का नाम हीरालाल है, जिसपर अपने ही गांव की एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप है. पुलिस ने हीरालाल पर आईपीसी की धारा 354ए 7/8 पॉक्सो एक्ट लगाया था.

क्या है पूरा मामला 

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी में पुलिस ने एक आरोपी को पॉक्सो ऐक्ट के तहत गिरफ्तार किया था. जिसके बाद आरोपी को पुलिस अपने साथ पुलिस स्टेशन लेकर जा रही थी. इस दौरान वाहन में तेल भराने के लिए पुलिस पेट्रोल पंप पर पहुंची. उसी वक्त मौका मिलने आरोपी फरार हो गया. लेकिन इस दौरान पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई. कैदी के फरार होने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था और थाने से भारी फोर्स मौके पर पहुंच गयी थी. बाद में सोमवार को अपराधी को पकड़ने में पुलिस कामयाब हो गयी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें