1. home Hindi News
  2. national
  3. private sleeper bus going from madhubani to delhi overturns on yamuna expressway about three dozen passengers injured ksl

मधुबनी से दिल्ली जा रही निजी स्लीपर बस यमुना एक्सप्रेस-वे पर पलटी, करीब तीन दर्जन यात्री घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस पलटने के बाद मची अफरातफरी
यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस पलटने के बाद मची अफरातफरी
सोशल मीडिया

मथुरा : बिहार के मधुबनी से दिल्ली जा रही निजी स्लीपर बस मथुरा जिला स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे पर सोमवार की दोपहर में पलट जाने से करीब 36 यात्री घायल हो गये. पीटीआई के मुताबिक, सभी घायलों को आसपास के सरकारी और निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मथुरा जिले के महावन क्षेत्र के अलीपुर-किशनपुर के पास मधुबनी से दिल्ली जा रही निजी स्लीपर बस का एक्सल टूट जाने से गाड़ी बेकाबू हो गयी और पलट गयी. बस पर करीब 100 लोग सवार थे. इनमें से ज्यादातर मजदूर और उनके परिवार थे.

घटना की सूचना मिलने पर सभी वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू कराया. साथ ही सभी घायलों को आसपास के सरकारी और निजी अस्पतालों में भर्ती कराया. वहीं, मुख्य चिकित्सा अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव अभियान का जायजा लिया.

मथुरा जिला अस्पताल के मुताबिक तीन यात्रियों की गंभीर हालत देखते हुए आगरा रेफर कर दिया गया है. साथ ही बताया है कि करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा घायल यात्रियों को यहां भर्ती कराया गया है. आगरा के एसएन अस्पताल में एक यात्री की मौत होने की सूचना है. बताया जाता है कि वह दरभंगा का निवासी था.

बस के पलटने से यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गयी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को डायवर्ट कर आगे के लिए रवाना किया. साथ ही क्रेन की मदद से बस को हटाया गया और परिचालन शुरू कराया गया. बस का चालक और अन्य कर्मचारी घटनास्थल से फरार बताये जा रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें